Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

राम मंदिर के वकील को राष्ट्रपति बनाने की मांग: भाजपा का ज्ञापन

मप्र भाजपा लीगल सेल ने पीएम मोदी को भेजा ज्ञापन




भोपाल:अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर हुई अदालती लड़ाई के बाद, राम मंदिर के पक्षकारों के वकील के. परासरण को भारत के अगले राष्ट्रपति बनाने की मांग की जा रही है। मध्यप्रदेश भाजपा लीगल सेल के प्रदेश सह संयोजक अशोक विश्वकर्मा ने भोपाल कलेक्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन भेजा है।

 भाजपा लीगल सेल के प्रदेश सह संयोजक अशोक विश्वकर्मा के अनुसार, के. परासरण को राष्ट्रपति बनाने से प्रभु श्रीराम में मानने वाले लोग गर्वित महसूस करेंगे। उन्होंने ज्ञापन में लिखा है कि वह के. परासरण जी से कभी मिले नहीं हैं और न ही उन्हें जानते हैं, लेकिन उनकी इस मांग का मानवीय भाव है कि उन्हें द्रौपदी मुर्मू के बाद देश के राष्ट्रपति बनाया जाए।

श्रीराम जन्मभूमि मामले में प्रमुख वकील: के. परासरण ने श्रीराम जन्मभूमि मामले में प्रमुख वकील के रूप में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में कड़ी लड़ाई लड़ी और अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर के निर्माण के पक्ष में अपनी कड़ी बहास की।

अशोक विश्वकर्मा भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक भी हैं और उन्होंने इस मामले में अपनी समर्थन में बतौर योगदान दिया है। इसमें उन्होंने विधानसभा और स्थानीय चुनावों में भी अपनी भूमिका को बताया है।

इस मांग के साथ ही अशोक विश्वकर्मा ने कहा है कि इससे देशवासियों की भावनाओं का सही प्रतिनिधित्व होगा और श्रीराम भक्तों को भी खुशी होगी। वह भाजपा के विधि प्रकोष्ठ में प्रदेश सह-संयोजक के पद पर हैं और इससे पहले भी उन्होंने विद्यार्थी परिषद और अधिवक्ता परिषद के पदों पर रहे हैं। 

इसमें उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के कार्यकाल के बाद के. परासरण को राष्ट्रपति बनाने से देश के अधिवक्ताओं में हर्ष होगा और राम भक्तों को भी खुशी होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ