Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

क़तर से पूर्व नौ-सैनिकों की वापसी पर सिंधिया का बयान

क़तर ने 8 भारतीय पूर्व नौ-सैनिकों को रिहा किया, सिंधिया ने की पीएम मोदी की सराहना 



नई दिल्ली: भारत के पूर्व नौ-सैनिकों को लेकर एक बड़ी खुशखबरी आई है। ८ भारतीय पूर्व नौ-सैनिकों को क़तर की सरकार ने रिहा कर दिया है। ये सैनिक पहले मौत की सजा सुनाई गई थी, लेकिन भारतीय सरकार के हस्तक्षेप के बाद उम्र कैद में बदल दी गई थी। उनकी रिहाई के बाद पूर्व नौ-सैनिक और उनके परिजनों में खुशी का माहौल है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इस खुशखबरी का स्वागत किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है।


प्रधानमंत्री के समर्थन में सिंधिया: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि मोदी जी ने प्रमाणित किया है कि वे केवल प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि प्रधान सेवक और प्रधान रक्षक भी हैं। सिंधिया ने ग्वालियर दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए इस बात की प्रशंसा की कि भारतीय सरकार के प्रयासों से ८ पूर्व नौ-सैनिकों को रिहा किया गया है।


मोदी की चिंता सभी भारतीयों की: सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को सिर्फ 140 करोड़ भारतीयों की नहीं, बल्कि दुनिया में हर भारतीय की चिंता है। उन्होंने युक्रेन युद्ध के समय भारतीय स्टूडेंट्स की सुरक्षित वापसी और पिछले दस सालों में भारतीय नागरिकों की सुरक्षित लौटाने की प्रशंसा की। इस रिहाई के मामले में भी मोदी सरकार ने अपनी जिम्मेदारी संभाली है और ये एक महत्वपूर्ण कूटनीतिक जीत साबित हुई है।


इसे याद रखें, सिंधिया ने इस महत्वपूर्ण विषय पर अपनी राय रखते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सदैव अपने नागरिकों की सुरक्षा और कल्याण में प्रतिबद्ध है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ