Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मध्य प्रदेश मंत्री राहुल सिंह की कावड़ यात्रा, लोगों को नशा मुक्ति का संदेश

धार्मिकता और नशा मुक्ति के संदेश के साथ के मंत्री ने शुरू कावड़ यात्रा



मध्य प्रदेश:मध्य प्रदेश के दमोह जिले के कैबिनेट मंत्री और मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग कारपोरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह ने नशा मुक्ति के संदेश के साथ कावड़ पदयात्रा शुरू की है। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य लोगों को धार्मिकता और नशा मुक्ति के महत्वपूर्ण संदेशों से अवगत कराना है।


राहुल सिंह ने इस वर्ष की कावड़ यात्रा का मार्ग तय करते हुए दमोह जिले की सीमा से प्रारंभ की है। इस यात्रा के दौरान, उन्होंने हथनी गांव के पास रात्रि विश्राम करने का निर्णय लिया है और फिर बांदकपुर जागेश्वर नाथ धाम की ओर अग्रसर हो रहे हैं। यहां पर भोलेनाथ को मां नर्मदा के जल से अर्पण किया जाएगा।


राहुल सिंह ने बताया कि वह इस कावड़ यात्रा के माध्यम से लोगों को नशा मुक्ति के महत्वपूर्ण संदेश देना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे हर साल इसी समय यात्रा करते हैं और इसके परिणामस्वरूप सैकड़ों लोग नशा छोड़ रहे हैं। उनका उद्देश्य लोगों को धर्म से जोड़कर और नशा मुक्ति के दिशा-निर्देशों के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना है।


इस दौरान, जब राहुल सिंह से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनने के बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी जो काम उन्हें सौंपेगी वह करेंगे। लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनने पर उनकी आत्मनिर्भरता है और वह पूरी ताकत से काम करेंगे। उन्होंने इसके अलावा पिछले विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी के प्रत्याशियों की जीत पर भी टिकट लेने के बाद सभी को मिलकर काम किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ