Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पीसीसी पर पसरा सन्नाटा, कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों से हड़कंप

कांग्रेस मुख्यालय पर ताले लगे, नेताओं के घरों पर भी सन्नाटा


शब्‍दघोष,भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस में कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच, पीसीसी कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। कांग्रेस मुख्यालय के गेट पर ताले लगे हुए हैं और कांग्रेस के नेताओं के घरों में भी भीड़ दिखाई नहीं दे रही है। इस बीच, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के निवास पर उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे के साथ बंद कमरे में बातचीत हुई है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी दिल्ली में मौजूद हैं।

दरअसल, कमलनाथ समर्थक विधायक दिल्ली पहुंचे सकते हैं, जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने विधायकों से संपर्क करने का अनुरोध किया है। इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया से बातचीत करने से मना कर दिया है। एक दिन पहले उन्होंने कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरों का खंडन किया था।

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच समर्थक विधायक दिल्ली पहुंचे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि "तेरे राम, मेरे राम, तुझमे भी राम, मुझ में भी राम, जय श्री राम"। इससे एक दिन पहले सज्जन सिंह वर्मा ने अपने सोशल मीडिया का बायो बदला था।

भाजपा का तंज

भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा कि "मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में तालाबंदी।" उन्होंने पीसीसी के गेट पर ताले लगे तस्वीर भी शेयर की।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष  #shabdghoshnews #politics #Bhopal #kamalnath #BJP #congress #पीसीसीकार्यालय #saluja






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ