Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मस्जिद नुमा मकान में मिली हिंदू लड़कियों और महिलाओं की संदिग्ध तस्वीरें

सरकार आवास में इबादतगाह की आड़ में खेल  धर्म के नाम पर आवास योजना में हो रहा है खेल



शब्‍दघोष, बिलासपुर: बिलासपुर के देवरी खुर्द इलाके में स्थित आवास योजना में गरीबों के लिए आवंटित किए गए मकानों पर धर्म के नाम पर एक अजीबोगरीब काम खेल रहे हैं। वहां के विशेष धर्म समुदाय के लोग वहां के मकानों में कब्जा कर रहे हैं और सरकार आवास में इबादत गाह की आड़ में चल रहे एक बड़े खेल के खिलाफ पहले भी खबरें वायरल हो चुकी हैं। इसके बावजूद, खुफिया तंत्र और पुलिस प्रशासन ने अति संवेदनशील मामले में तत्परता नहीं दिखाई है।


बिलासपुर के देवरी खुर्द इलाके में आवास योजना में गरीबों के लिए आवंटित किए गए मकानों पर धर्म के नाम पर अजीबोगरीब काम हो रहे हैं। इसी आवास में विशेषधर्म समुदाय के लोग वहां के मकानों में कब्जा कर रहे हैं। सरकारी आवास पर विशेषधर्म समुदाय द्वारा मस्जिदनुमा मकान में हिंदू लड़कियां और महिलाओं की संदिग्ध तस्वीर मिलने से सनसनी फैल गई है। इस मामले में कुछ ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिस पर हिंदू संगठन ने मोर्चा खोल दिया है। 


हिंदू संगठन के लोगों और स्थानीय लोगों के साथ विशेष धर्म समुदाय के लोगों ने जो चीजें इकट्ठा की हैं, उसमें चौंकाने वाली बात ये है कि हिंदू लड़के और लड़कियों के बहुत सारे फोटो वहां से मिले हैं। कुछ फोटो में चेहरे पर गोला बनाकर कट का निशान लगाया गया है। इस बात से यहां पर कुछ गंभीर मामले चल रहे हैं जो स्थानीय लोगों के धारणा के अनुसार ठीक नहीं हैं। संगठन ने इस मामले में NIA से जांच कराने की मांग की है।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ