Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

श्रीमती कृष्णा गौर की हिदायत ठेकेदारों को, सड़क निर्माण में गुणवत्ता का रखें ध्यान

भोपाल में जुबली गेट से अयोध्या बायपास फोर लेन पर निर्माण कार्य 


शब्‍दघोष,भोपाल:  पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने भोपाल में जुबली गेट से अयोध्या बायपास फोर लेन पर हो रहे सड़क निर्माण के ठेकेदारों को मानदंडों का पालन करने की हिदायत दी है। उन्होंने निर्माण के समय गुणवत्ता की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया और सख्ती से सड़क निर्माण मानकों का पालन करने की मांग की।

श्रीमती गौर ने इस संदर्भ में जुबली गेट से अयोध्या बायपास फोर लेन पर हो रहे डामरीकरण की समक्ष में थिकनेस की माप भी कराई और सभी निर्माण कार्यों को निरीक्षण किया। उन्होंने सड़क निर्माण की मॉनिटरिंग कर रहे लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर से गुणवत्ता में समझौता नहीं किया जाए, इस पर दृष्टि रखने का आदान-प्रदान किया।

श्रीमती गौर ने कहा, "सड़क टिकाऊ रहे, इस बात का निर्माण के समय पूरा-पूरा ध्यान रखा जाना चाहिए।" उन्होंने ठेकेदारों को सड़क निर्माण मानकों का पालन करने की सख्त निगाह रखने के लिए उत्साहित किया और गुणवत्ता में कमी को नहीं बर्दाश्त करने की दृष्टि से कार्रवाई करने का आदान-प्रदान किया।

इस मौके पर मौजूद पार्षद और स्थानीय नागरिकों से चर्चा करते हुए उन्होंने निर्माण कार्यों की निगरानी के लिए सभी स्थानीय लोगों से सहयोग की अपील की। उन्होंने ठेकेदारों के खिलाफ जांच करने का भी आश्वासन दिया और गुणवत्ता के मानकों का पूरी तरह से पालन करने के लिए स्वयं को समर्थ करने का संकल्प लिया।

श्रीमती गौर ने इस मौके पर साथियों के साथ भरत नगर में नाली निर्माण और पिपलानी क्षेत्र में चल रहे अन्य निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया। स्थानीय पार्षदों के साथ मिलकर उन्होंने नागरिकों को सड़क निर्माण कार्यों पर नजर रखने और स्थानीय लोगों के सहयोग से गुणवत्ता में सुधार करने की आवश्यकता की।

पार्षद श्रीमती उर्मिला मौर्य, पार्षद श्रीमती शिरोमणि शर्मा, श्री छोटू पंडित, श्री भीकम सिंह बघेल, श्री लवकुश यादव, श्री राकेश राजपूत, श्री सुरेश पटेल, श्री सुरेश विश्वकर्मा, श्री अजीत त्यागी सहित बड़ी संख्या में नागरिक सहयोग के लिए मौजूद थे।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics #krishnagour



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ