Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

इंदौर: परदेशीपुरा में आग लगने से महिला की मौत, पति-पुत्र घायल



शब्‍दघोष, इंदौर : मंगलवार सुबह इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में स्थित क्लर्क कॉलोनी में एक किराना दुकान में भीषण आग लग गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसके पति और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया।

जानकारी के अनुसार, मांगीलाल बद्रीलाल ब्रदर्स नामक यह किराना दुकान नंदानगर के क्लर्क कॉलोनी में स्थित है। दुकान के ऊपर ही दुकान मालिक का परिवार रहता है। आग लगने के समय परिवार के सभी सदस्य घर में मौजूद थे। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। टीम ने जैसे-तैसे परिवार के सभी सदस्यों को आग से बाहर निकाला।

महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, उसके पति और बेटे को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना है कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में आग शॉर्ट सर्किट से लगने की आशंका जताई जा रही है। यह हादसा इंदौर में पिछले कुछ दिनों में आग लगने का दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले, 18 फरवरी को इंदौर के विजय नगर इलाके में एक दो मंजिला इमारत में आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई थी।




#Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Indore #cleancity #fire #Mp #Shabdghoshmp #Hindinews #

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ