Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नरोत्तम ने कार्यकर्ताओं को ढांढस बंधाया। आप सब की चिंता करूंगा

 दतिया। विधानसभा से चुनाव हार गए पूर्व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने विरोधियों के नाम भी संदेश छोड़ा है। 
उन्होंने कहा कि सरकार आपकी है, ललकार आपकी है और दरकार आपकी है। किसी किंचित भ्रम में मत आ जाना। समुद्र का पानी उतरता है तो रेत के किनारे पर घर मत बना लेना, मैं लौट कर आऊंगा, यह वादा है। मैं ज्यादा समय शांत रहने वाला जीव नहीं हूं लेकिन उनको अवसर जरूर देना चाहिए, इस बात का ध्यान हो। जनता के लिए अब उन्हें काम करने दो, अपने कार्यकर्ताओं के लिए मैं करूंगा। हर हफ्ते इसी कार्यालय पर ऐसे ही मिलूंगा। 
 परिणाम आने के बाद भाजपा नेता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं केवल चुनाव के जवाब के कारण यह नहीं कहता था कि कार्यकर्ताओं में मेरे प्राण बसते हैं, बल्कि अब चुनाव परिणाम आने के बाद भी कहता हूं कि कार्यकर्ताओं में मेरे प्राण बसते हैं। आपका दुख मेरा, आपकी चुनौती मेरी, आपकी परेशानी मेरी, मैं विश्वास दिलाता हूं कि, आपका हमेशा ध्यान रखूंगा और आपके विकास की चिंता करूंगा। निश्चिंत रहिए सरकार हमारी है। आप सब की चिंता करना मेरा काम है।
#datiya #Madhya Pradesh #Narottam Mishra #Home minister #Rajendra Bharati #avdhesh Nayak #BJP #Congress #press conference #

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ