Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बोरवेल में गिरी बच्ची की मौत पर शिवराज की ओर से चार लाख की राहत राशि

राजगढ़/भोपाल। राजगढ़ जिले के बोडा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव पिपलिया रसोड़ा की माही अब इस दुनिया में नहीं रही। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतका के परिजनों को चार लाख रुपए राहत राशि देने की घोषणा की है।
 उल्लेखनीय है कि मंगलवार की शाम को 5 साल की माही खेलते खेलते ट्यूबवेल के उसे गड्ढे में जा गिरी जो खेत के बीच खुला पड़ा था। सूचना मिलते ही सरकार हरकत में आई और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर एनडीआरफ और एसडीआरएफ की टीम सक्रिय हुई तथा उन्होंने मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात में बच्ची को गंभीर हालत में बाहर निकाल लिया। उसे तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल के हमीदिया अस्पताल की ओर रेफर कर दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान बालिका की मौत हो गई।
 डॉक्टरों का कहना है कि गले में सूजन आ जाने से उसे सांस लेने में परेशानी आ रही थी। संभवत इसी कारण माही जिंदगी से हार गई। बच्ची की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि मैं दुखी परिवार के साथ खड़ा हुआ हूं। उन्होंने मृतका के परिजनों को चार लाख रुपए की राहत राशि देने की घोषणा भी की है।
#Mahi #Rajgarh #Madhya Pradesh #accident #death #tubewell #borvel #MP #government #prime minister #chief minister #Shivraj Singh Chauhan #hamidiya hospital #Bhopal

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ