Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

लुक्का डकैत गैंग और पुलिस की मुठभेड़, दोनों तरफ से जबरदस्त गोलीबारी

 धौलपुर जिला पुलिस का अभियान सतीश की गिरफ्तारीअन्य गैंग सदस्यों की तलाश

Police, Encounter, Lukka Dacoit, Gang, Dholpur, Satish Arrested, Search for Gang Members

शब्‍दघोष,धौलपुर।  जिला पुलिस ने शुक्रवार को लुक्का डकैत की गैंग के साथ बीहड़ों में मुठभेड़ की। इस मुठभेड़ में पुलिस ने लुक्का डकैत के एक साथी सतीश को गिरफ्तार किया। लुक्का गैंग के अन्य सदस्य अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले, जिनकी तलाश की जा रही है।जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा ने बताया कि जिले के दिहौली थाना इलाके में सिद्ध बाबा मन्दिर के पास जुगईपुरा के बीहड़ों में लुक्का डकैत की गैंग के साथ पुलिस थाना दिहौली एवं डीएसटी टीम की मुठभेड़ हुई।

imp - हे भगवान ! ये तो गजब हो गया, BJP की चुनावी रैली ट्रेन में !

इस मुठभेड़ के दौरान, पुलिस टीम ने लुक्का गैंग के सदस्य सतीश गुर्जर को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान डकैत धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का, विष्णु उर्फ भगत, तहसीला, हनुमान दास, सोनू और एक और सोनू नामक बदमाश मौके से भाग गए।इन भागे हुए बदमाशों की तलाश के लिए बीहड़ में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। एसपी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान थाना दिहौली एवं डीएसटी टीम ने 45 राउंड चलाए, जबकि लुक्का गैंग ने पुलिस पार्टी पर करीब 50-60 राउंड चलाए।इस मामले में दिहौली थाने पर अभियोग संख्या 102/2024 धारा 147, 148, 149,332,353,307 व 11 आरडीए एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और अनुसंधान जारी है।


#लुक्काडकैत #मुठभेड़ #धौलपुरपुलिस #सतीशगिरफ्तार #गैंगसदस्यतलाश #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews  #Crime

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ