Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मोदी की चेतावनी नौकरी के बदले जमीन लिखाने वाले बिहार को आगे नहीं बढ़ा सकते

 

Bihar Development ,Land for Jobs ,PM Modi Warning ,Bihar Elections ,Motihari Rally ,Employment in Bihar,

शब्‍दघोष,पूर्वी चंपारण, 21 मई  - बिहार के मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहारी नागरिकों को सावधान करते हुए बताया कि वह लोग जो नौकरी के बदले जमीन लिखवा लेते हैं, वे बिहार की उन्नति में सहायक नहीं हो सकते। वह इस प्रकार के लोग बिहार को जंगलराज, भ्रष्टाचार और पलायन का ही दायित्व दे सकते हैं।

मोदी ने कहा, "जो लोग नौकरी के बदले जमीन लिखवा ले, वह दूसरे के भविष्य के बारे में क्या सोच सकता है? ऐसे लोग वह बिहार को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं।"उन्होंने चुनावी सभा में बिहारी नागरिकों को उनके काम का रिपोर्ट कार्ड देते हुए कहा, "मैं जहां जाता हूं, अपने काम का रिपोर्ट कार्ड देता हूं।"

इसके अलावा, मोदी ने विपक्षी दल इंडियन राजनीति के विषय में भी कड़ा रुख अपनाया। उन्होंने कहा, "जो लोग बिहार को जंगलराज, भ्रष्टाचार और पलायन का ही दायित्व दे सकते हैं, उन्हें यह ध्यान रखना चाहिए कि देश को आगे ले जाने के लिए उनकी सहायता की जरूरत नहीं है।"

इसके अलावा, मोदी ने विपक्षी नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने चांदी के चमचे लेकर जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा, "चांदी का चमच लेकर जो पैदा होते हैं, उन्हें पता नहीं होता मेहनत क्या होती है।"प्रधानमंत्री ने बिहार में नए योजनाओं की घोषणा की और राज्य की जनता से विकास के प्रति उम्मीद को बढ़ावा दिया।


#ModiInBihar #LandForJobs #BiharDevelopment #BiharElections #PMModi #Motihari


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ