Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा, महिला ने ऑटो चालक को पीटा, भीड़ ने किया आग में घी डालने का काम


शब्‍दघोष, रीवा, 17 मई : मध्य प्रदेश के रीवा में गुरुवार रात को बीच सड़क पर एक महिला द्वारा किए गए हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला को ऑटो चालक के साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, मारपीट की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन माना जा रहा है कि छेड़खानी के बाद महिला ने ऑटो चालक पर हमला किया। 

घटना की पृष्ठभूमि जानकारी के अनुसार, यह घटना गुरुवार रात की है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड की टीम युवक को थाने ले गई। यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पुराने बस स्टैंड के सामने की बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने ऑटो चालक के साथ मारपीट के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

वीडियो का विवरण वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बीच सड़क पर ऑटो चालक को थप्पड़ मारते हुए गाली-गलौज कर रही है। इस विवाद के दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। भीड़ में कुछ लोग ऑटो चालक को बुरा-भला कहते हुए महिला को और मारने के लिए उकसा रहे थे। 

पुलिस की कार्रवाई वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि वास्तव में विवाद का कारण क्या था और ऑटो चालक ने महिला के साथ कोई अनुचित हरकत की थी या नहीं।

रीवा में इस घटना ने स्थानीय लोगों में चर्चा का विषय बना दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन पुलिस की जांच से जल्द ही सच सामने आने की उम्मीद है।


#रीवा #महिला_मारपीट #वायरल_वीडियो #ऑटो_चालक #छेड़खानी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ