Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पिता और मासूम भाई का murder कर प्रेमी संग भागी नाबालिगा हिरासत में, boyfriend द्वारा surrender

जबलपुर, शब्दघोष। पिता और भाई की निर्मम हत्या के बाद प्रेमी संग गायब हुई युवती को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि उसके प्रेमी द्वारा थाने में सरेंडर किया जा चुका है।रेलवे की सिविल लाइंस स्थित मिलेनियम कॉलोनी में हुए दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुकुल सिंह ने आत्‍मसमर्पण कर दिया। वहीं नाबालिग को लेकर जबलपुर पुलिस हरिद्वार से वापस लौटी। नाबालिग ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। उसने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मुकुल उसे पहले कटनी और फिर नागपुर ले गया। यहां से बैंगलुरू, मुंबई, पुणे में वे रहे। इसके बाद वे चंडीगढ़, भुवनेश्वर और फिर शिमला और मनाली गई। दोनों ने एसी बसों में सफर किया। महंगे होटलों में रुके, लेकिन उनके द्वारा साथ ले गए जाए रुपये जब खत्म होने लगे, तो वे हरिद्वार पहुंचे। जहां पहले तो कुछ दिन होटल में रुके और फिर आश्रम में पहुंचे। वे आश्रम में रहते और सुबह-शाम लंगर या भंडारे में खाना खाते थे।

यह भी दिलचस्प, इसे भी पढ़ें-
हीट स्ट्रोक को रोकने धारा 144 लागू
http://www.shabdghosh.com/2024/05/heat-stroke-144_30.html

मंगलवार को पुलिस को मुकुल और नाबालिग के हरिद्वार में होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद हरिद्वार पुलिस से जबलपुर पुलिस ने सम्पर्क किया। हरिद्वार की पुलिस ने नाबालिग को तो पकड़ लिया, लेकिन पुलिस को चकमा देकर मुकुल वहां से भाग निकला। जिसके बाद जबलपुर पुलिस हरिद्वार पहुंची। पुलिस टीम ने वहां आश्रम में रूकने सम्बंधी दस्तावेजों को जब्त किया। वहीं आश्रम प्रबंधन के बयान भी दर्ज किए। जिसके बाद टीम नाबालिग को लेकर जबलपुर रवाना हुई। गुरुवार देर रात टीम जबलपुर पहुंची थी।मिलेनियम कॉलोनी में रहने वाले जबलपुर रेल मंडल के 52 वर्षीय हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 9 वर्षीय बेटे तनिष्क की 14 और 15 मार्च की दरमियानी रात हत्या कर दी गई थी। इसमें इसी कॉलोनी के रेलवे अधिकारी के बेटे मुकुल को नामजद किया गया था। सीसीटीवी फुटेज से सामने आया था कि राजकुमार की नाबालिग बेटी भी मुकुल के साथ है। लेकिन पुलिस के हाथ दोनों ही नहीं लगे रहे थे। पुलिस के अनुसार मुकुल और नाबालिग ने पूरी तरह से हुलिया बदल लिया था।
#Jabalpur #double murder #blind murder #crime #police #ShabdGhosh #Mohanlal Modi #Haridwar #aashram #railway #rail mandal #Haridwar #Juvenile #millennium

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ