Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मंत्री श्री प्रहलाद पटेल ने मैहर में पंचायती राज सम्मेलन को किया संबोधित

भाजपा सरकार के कार्यों को जनता को प्रस्तुत किया

मुख्यमंत्री, पंचायती राज, सम्मेलन, प्रहलाद पटेल, मैहर, विकास, भाजपा, सरकार, जनता


शब्‍दघोष, मैहर, 12 अप्रैल 2024: पंचायती राज का महत्व आजकल कागजों पर ही नहीं, बल्कि धरातल पर भी प्रकट हो रहा है। ग्रामीण जनता अब अपने निर्वाचित प्रतिनिधियों से न केवल उनकी योजनाओं को जानने की उम्मीद कर रही है, बल्कि उनके प्राप्त होने वाले लाभ के बारे में भी सचेत है। ग्राम पंचायत के प्रतिनिधि स्थान को स्थानीय ग्रामीणों के विश्वास का प्रतीक माना जा रहा है, जो अपने क्षेत्र के विकास की उम्मीद लगाते हैं। इसी बात को मध्य प्रदेश के मंत्री श्री प्रहलाद पटेल ने मैहर में आयोजित पंचायती राज सम्मेलन के दौरान उजागर किया।

सरपंच, जनपद सदस्य, और जिला पंचायत सदस्यों का रोल: मंत्री श्री पटेल ने कहा कि प्रत्येक सरपंच, जनपद सदस्य, और जिला पंचायत सदस्य को अपने-अपने ग्राम पंचायत क्षेत्र का मास्टर प्लान बनाना चाहिए। वे नए प्लान के तहत गांवों के विकास को तेजी से बढ़ाने की कल्पना कर रहे हैं।

मोदी सरकार की पहचान: मंत्री ने मोदी सरकार की योजनाओं के माध्यम से गांवों के विकास को संभव बताया। वे मोदी जी के नेतृत्व में भारत के विकास को चालने के लिए भाजपा सरकार की प्रशंसा करते हैं।

सम्मेलन के महत्वपूर्ण अध्यक्ष: मैहर विधायक श्रीकांत चतुर्वेदी, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री कमलेश सुहाने, लोकसभा चुनाव प्रभारी श्री शशांक श्रीवास्तव ने सम्मेलन को संबोधित किया।


#मुख्यमंत्री #पंचायतीराज #मैहर #विकास #भाजपा #प्रदेशसरकार


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ