Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

cricket में सट्टा हारने पर कर्ज चुकाने के लिए कर दिया crime !

 महिला के साथ हुई चेन लूट का मामला

Indore, woman, gold chain, robbery, arrest, criminal, crime, news

शब्‍दघोष,इंदौर, 12 अप्रैल 2024: बीते साल एक महिला के गले से सोने की चेन लूटकर कुछ बदमाश फरार हो गए थे, लेकिन खोजबीन के कई महीनों बाद इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि क्रिकेट में सट्टा हारने की वजह से उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था।

महिला के साथ हुई वारदात: महिला के साथ हुई चेन लूट की वारदात इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में महिला ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी और बदमाशों की खोज में थाने ने कई महीनों की मेहनत के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपियों ने बताया कि उन्हें क्रिकेट में हार के कारण कर्ज हो गया था और उसे उतारने के लिए उन्होंने वारदात को अंजाम दिया थापुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सोने की चेन भी बरामद की है। इसके अलावा, जांच के तहत पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों ने अन्य किन घटनाओं को अंजाम दिया है या नहीं।

इस मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि यह महिला के साथ हुई वारदात का जांच प्रक्रिया में है और उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

#इंदौर #लूट #चेन #गिरफ्तारी #महिला #बदमाश #खबर #crime #Indore #loot #criminal #cricket #police


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ