Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दिग्गी राजा के समर्थन में पत्नी बेटा और नाबालिग पोता भी सड़कों पर !

राघौगढ़ की राजघराने में जोरों पर चली दिग्विजय सिंह की प्रचार यात्रा

मध्य प्रदेश, लोकसभा चुनाव, दिग्विजय सिंह, पदयात्रा, राघौगढ़, कांग्रेस, प्रचार

शब्‍दघोष, भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की धूम अपने चरम पर है। प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्रों में जनता से मिलकर उन्हें अपने पक्ष में मतदान करने के लिए मना रहे हैं। इसी श्रृंखला में, गुना जिले के चुनाव प्रचार में राघौगढ़ के राजपरिवार की तीन पीढ़ियाँ सामने आई हैं। कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में उनके बेटे जयवर्धन सिंह और पोता ने चुनावी मैदान में कदम रखा है। दिग्विजय सिंह की पदयात्रा में उनके पोते ने भी हिस्सा लिया।

imp - लंबे इंतजार के बाद ग्वालियर-मुरैना लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने घोषित किया अपना प्रत्याशी

राजगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में ‘वादा निभाओ यात्रा’ का आयोजन कर रहे थे। इस यात्रा के द्वारा, वे निरंतर रूप से मतदाताओं से संपर्क करते रहे। उल्लेखनीय है कि दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह भी पूर्व से ही उनके चुनाव प्रचार में संलग्न बनी हुई हैं। कार्यक्रम के अंतिम चक्र में दिग्विजय सिंह की ‘वादा निभाओ पदयात्रा’ राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। ‘वादा निभाओ पदयात्रा’ का राघौगढ़ में विधिवत समापन हो गया।


#मध्यप्रदेश #लोकसभाचुनाव #दिग्विजयसिंह #प्रचार #पदयात्रा #राघौगढ़ #Digvijay Singh #jaivardhan Singh #Amrita Rao #Amrita Singh #Rajgarh #byavara #election #rodmal Nagar #BJP #Congress




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ