Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

लंबे इंतजार के बाद ग्वालियर-मुरैना लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने घोषित किया अपना प्रत्याशी

  1. लंबे इंतजार के बाद टक्कर का मुकाबला

  1. Congress, Candidates, Announcement, Gwalior, Muraina, Lok Sabha, Election, Contestants

  1. सत्यपाल नीटू सिकरवार को मुरैना-श्योपुर से प्रत्याशी बनाया गया कांग्रेस ने चंबल क्षेत्र के मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से सत्यपाल नीटू सिकरवार को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। लंबे समय के बाद कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार का चयन किया है।

उम्मीदवार चयन की कशमकश में थी कांग्रेस: कांग्रेस में लंबे समय से उम्मीदवार चयन की कशमकश चल रही थी। अंत में मुरैना से सत्यपाल नीटू सिकरवार को चुना गया है।

सत्यपाल नीटू सिकरवार: सत्यपाल नीटू सिकरवार का राजनीतिक परिचय काफी मजबूत है। उनके परिवार में पिता विधायक रहे हैं, जबकि भाई और भाभी भी राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत हैं। उन्हें भाजपा के उम्मीदवार के खिलाफ चुना गया है।

प्रवीण पाठक को घोषित किया गया ग्वालियर से प्रत्याशी : ग्वालियर से कांग्रेस ने पूर्व विधायक प्रवीण पाठक को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। उनका मुकाबला भाजपा के भारत सिंह कुशवाह के साथ होगा।

प्रवीण पाठक की उम्र 41 वर्ष है और उनकी ग्रेजुएशन की शिक्षा है। उन्हें शहर के बड़े व साफ छवि के नेताओं में गिना जाता है।यहाँ तक कि वह पहले ब्राह्मण वर्ग के नेता हैं, जिन्हें कांग्रेस से लोकसभा के लिए प्रत्याशी बनाया गया है।


 
#कांग्रेस #लोकसभाचुनाव #ग्वालियर #मुरैना #प्रत्याशी #Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ