Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष कई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल

उज्जैन में हुआ अहम घटना: कांग्रेस नेता भाजपा में स्वागत

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, कांग्रेस नेता, भाजपा, रतलाम जिला, स्वागत, संघर्ष, राजनीति

शब्‍दघोष, उज्जैन, 10/04/2024: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष उज्जैन में एक महत्वपूर्ण घटना का हुआ आयोजन। उज्जैन के संभागीय भाजपा कार्यालय में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा में शामिल होने का एलान किया। इस घटना में रतलाम जिला के कांग्रेस अध्यक्ष श्री कैलाश पटेल, जोबट अलीराजपुर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री सुरपाल सिंह अजनार, शुभम पाटीदार, रघुनंदन शर्मा, आनंद भाई शाह, चंद्रशेखर आजाद नगर आदि शामिल रहे। मुख्यमंत्री ने सभी नेताओं का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

उज्जैन में भाजपा के संभागीय कार्यालय में हुए इस घटना में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा में शामिल होने का एलान किया। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री श्री नागर सिंह चौहान, उज्जैन लोकसभा प्रत्याशी श्री अनिल फिरोजिया, विधायक श्री अनिल जैन कालूहेड़ा, उज्जैन नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी एवं रतलाम जिला अध्यक्ष श्री प्रदीप उपाध्याय मौजूद रहे।

यह सामाजिक उद्योग में तेजी से फैल रहा है कि कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इससे संवेदनशीलता का सवाल उठता है कि क्या यह चुनावी रणनीति का हिस्सा है या नई सियासी कल्पना का आदान-प्रदान? इसका अभ्यास किस दल के लाभ में होगा, यह वक्त ही बताएगा।


#मध्यप्रदेश #कांग्रेस #भाजपा #राजनीति #स्वागत #उज्जैन #Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ