Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सिख समाज के संवाद कार्यक्रम में लिया

भारतीय जनता पार्टी के विकास के संकल्प की सराहना

Jyotiraditya_Sindhia,Sikh_Community,Dialogue Ashoknagar ,Madhya_Pradesh


शब्‍दघोष,अशोकनगर, 12 अप्रैल 2024: केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर जिले में आयोजित सिख समाज के संवाद कार्यक्रम में शामिल होकर बड़े संख्या में लोगों को संबोधित किया। सिख समुदाय का इतिहास उन्होंने त्याग और बलिदान के रूप में संवेदनशीलता से देखा और उनके साहसिक कदमों की सराहना की।

श्री सिंधिया ने कहा कि सिख समुदाय ने हमेशा ही अपने त्याग और बलिदान के लिए प्रसिद्ध हैं। हिंदू धर्म की रक्षा के लिए सिख धर्म की स्थापना भारतीय इतिहास में महत्वपूर्ण है।उन्होंने अपने संवाद में बताया कि सिख समुदाय के लोगों से उनका गहरा संबंध रहा है। उन्होंने बताया कि सिख धर्म के महान गुरु गोविंद सिंह जी के शिक्षाओं ने हमें त्याग और बलिदान की महत्वपूर्ण शिक्षा दी।सिख समुदाय के वरिष्ठ लोगों के साथ संवाद कार्यक्रम के दौरान, श्री सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी के समर्थन का भी दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के विकास के लिए उनके संकल्प की सराहना की।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने गुरु गोविंद सिंह जी के साहेबजादों की शहादत की याद में वीर बाल दिवस की घोषणा की है। उन्होंने भी उत्साहित किया कि प्रधानमंत्री ने अफगानिस्तान से पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब को सुरक्षित वापस लाने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है।

श्री सिंधिया ने अपने संवाद में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को आह्वान दिया कि वे राष्ट्र के विकास के लिए मिलकर काम करें।संवाद कार्यक्रम में उपस्थित थे विधायक श्री बृजेन्द्र सिंह यादव, विधानसभा संयोजक श्री नरेश ग्वाल, जिलाध्यक्ष श्री आलोक तिवारी, मंडल अध्यक्ष श्री राजेश यादव, श्री चन्द्रभान दांगी, श्री महेन्द्र सिंह यादव, श्री दीपक भदौरिया, श्री रविन्द्र लोधी, श्री माधवराज यादव आदि।


#सिख_समाज #ज्योतिरादित्य_सिंधिया #अशोकनगर #दिवाली_संवाद #मध्य_प्रदेश #भारतीय_जनता_पार्टी #संवेदनशीलता

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ