Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

BJP नेता JP Nadda का धमाकेदार भाषण : "बदल गया जमाना, बदल डालो Chhindwara ", कांग्रेस पर आरोप - तीनों लोकों में घोटाला

जेपी नड्डा ने कमलनाथ पर हमला किया, कहा- कमलनाथ की पार्टी परिवार की है

जेपी नड्डा, बीजेपी, जनसभा, मध्य प्रदेश, चुनाव, राजनीति, संबोधन, विकास

शब्‍दघोष,छिंदवाड़ा: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग के नजदीक आते हुए मध्य प्रदेश में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने सीधी के बहरी सिहावल और कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया।

नड्डा ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, "आप बताइए कमलनाथ और बेटा परिवार की पार्टी है या नहीं? ऐसी परिवार की पार्टियों को घर बैठाना है। छिंदवाड़ा में बदलाव लाना है। बदल गया है जमाना, बदल डालो छिंदवाड़ा।"

उन्होंने राजनीतिक दलों को घोटाले करने का आरोप लगाते हुए कहा, "2014 से पहले देश में आतंकी घटनाएं होती थीं, घोटाले होते थे और नीतियां एयर कंडीशन कमरे में बना करती थीं। विकास के नाम पर सब कुछ ठप्प था। किसान आत्महत्या करता था और युवा लाचार था। लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में हमने 10 साल विकास का काल देखा, सांस्कृतिक विरासत के उत्थान का काल देखा, किसानों को ताकत मिलने का काल देखा, महिलाओं के सशक्तिकरण और दुनिया में भारत को अग्रणी बनता देखा।"

नड्डा ने राजनीति की संस्कृति को बदलने का काम मोदी जी को समर्पित किया। "मोदी जी ने राजनीति की संस्कृति बदल डाली। अब विकासवाद और रिपोर्ट कार्ड की राजनीति हो रही है। मोदी जी ने सांस्कृतिक विरासत को भी आगे बढ़ाने का काम किया। मोदी जी ने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। आज रामलला के भव्य मंदिर में रोजाना लाखों लोग दर्शन करने जा रहे हैं।" उन्होंने इस अवसर पर मोदी जी के नेतृत्व में देश में हो रहे विकास को भी श्रेष्ठतम कहा।


 #जेपीनड्डा #भाजपा #मध्यप्रदेश #जनसभा #राजनीति #लोकसभाचुनाव #मोदीसरकार


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ