Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

chachauda में Congress का सूपड़ा साफ करेंगे : MLA Priyanka Meena



शब्दघोष, बीनागंज। आज विधायक प्रियंका द्वारा चाचौड़ा विधानसभा के ग्राम नाईपुरया, गुंजारी, ब्रम्हापुरा, आमसेर, नेशकला, कुड़ाल्या, कालापीपल, मेरियाखेड़ीखुर्द, मेरियाखेड़ीखुर्द का बंजारा का पुरा, जूनापानी, कोन्याडांग, पिपल्यामोती आदि में जनसंपर्क किया । जन-संपर्क के दौरान प्रियंका पैंची ने केन्द्र और राज्य सरकार की जन कल्याण -कारी योजनाओं को गिनाया और उसके लाभ को भी बताया। भाजपा सरकार ने हर वर्ग सहित समाज के अन्तिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुचाने का काम किया है। विधायक प्रियंका पैंची ने कहा कि किसी योजना से लाभान्वित करने के लिए यदि कोई सुविधाशुल्क की मांग रहा है तो तत्काल हमे सूचित करें । क्योंकि भाजपा के सरकार में भृष्टाचार का कोई स्थान नहीं है और ना ही रहेगा I अपनी जनहित ऐसी कार्यक्रमों के दम पर हम कांग्रेस का सुपड़ा साफ करेंगे।
इस दौरान मंडल अध्यक्ष प्रद्युमन मीना,मंडल मंत्री सूरज पालीवाल , युवा मोर्चा जिला मंत्री रामनिवास मीना, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता,ओमवली जी, तहसीलदार भील,भीमा सोलंकी,संजीव सैनी,आदि कार्यकर्ता सहित ग्रामीणजन उपस्थित रहे।


#binaganj #Rajgarh #byavara #raghavgarh #narsinghgarh #pachor #sarangpur #khilchipur #Digvijay Singh #BJP #election #politics

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ