Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

राहुल गांधी की न्याय यात्रा का आगाज, मुरैना में भारी बारिश के बीच स्वागत

 रोड शो हो सकता है रद्द



शब्‍दघोष,मध्य प्रदेश, मुरैना: आज से शुरू हो गई हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा, जिसका आगाज़ मुरैना जिले के राजघाट स्थित इकोलॉजिकल पार्क से हुआ। यह यात्रा मुरैना के कई बड़े इलाकों को छूकर गुजरेगी, लेकिन मौसम की चपेट में यह यात्रा मुरैना के रोड शो को कैंसिल करने के खतरे से भी घिरी हुई है।

सांसद राहुल गांधी का मुरैना में हुआ स्वागत: राहुल गांधी ने न्याय यात्रा की शुरुआत मुरैना के राजघाट स्थित इकोलॉजिकल पार्क से की। इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी का हर्षोल्लास से स्वागत किया। इस यात्रा को लेकर कांग्रेस नेताएँ भारी संख्या में मौके पर मौजूद थे। यहां पर देखा गया एक अनोखा नजारा, जहां नेताओं ने पूरे सड़क पर फूल बिछा दिया।

महत्‍वपूर्ण खबर - मंत्री कृष्णा गौर ने शासकीय पिछड़ा वर्ग कन्या और बालक छात्रावास का निरीक्षण किया

बारिश का खतरा, रोड शो हो सकता है रद्द: मुरैना में यात्रा के दौरान भारी बारिश का सामना कर रहे हैं। मौसम विभाग ने इसके लिए पहले ही ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। बारिश के चलते यह आशंका है कि रोड शो को रद्द कर दिया जा सकता है। लोगों को सुरक्षित रखने के लिए स्थानीय प्रशासन ने उपायुक्त सुरक्षा कदम उठाए हैं।

राहुल गांधी का कार्यक्रम: राहुल गांधी की न्याय यात्रा का कार्यक्रम उन्हें धौलपुर-मुरैना को जोड़ने वाले राजघाट से शुरू होकर डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम पहुंचने की है। यहां पर राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे और लोगों से मिलेंगे।

राहुल गांधी की न्याय यात्रा का मुख्य उद्देश्य लोगों के बीच उनकी जागरूकता फैलाना है और उनके बीच अपनी राजनीतिक पहचान बनाए रखना है। इस यात्रा के दौरान वे लोगों के समस्याओं को सुनेंगे और उनके बीच अपनी पार्टी की राजनीतिक बातें पहुंचाएंगे।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal

#politics #rahulgandhi #congress #roadshow  #nyayyatra





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ