Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव: सरकार के पास पैसों की कोई कमी नहीं

एससी-एसटी हॉस्टल में सुविधा बेहतर करने की योजना

मुख्यमंत्री, डॉ. मोहन यादव,सरकार,


शब्‍दघोष, भोपाल: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने पहले तीन महीने के कार्यकाल में वित्तीय दृष्टि से उपलब्धियों की घोषणा की और साफ किया कि सरकार के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि राज्य शासन ने तमाम अटकलों के बावजूद किसी भी योजना को बंद नहीं किया है। सरकार ने राजस्व और पूंजीगत व्यय की सभी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए पर्याप्त धन सुनिश्चित किया है।

उन्होंने इसके साथ ही धार्मिक पर्यटन को सुविधाजनक बनाने और प्रोत्साहित करने के लिए हवाई सेवा की शुरुआत की जा रही है। प्रारंभ में, इंदौर, उज्जैन और ओम्कारेश्वर को हवाई सुविधा प्रदान की जाएगी, जिनका नाम प्रधानमंत्री योजना के नाम पर रखा गया है। इससे धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और बड़े शहरों से कनेक्टिविटी भी बढ़ेगी।मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने 100 दिनों के कार्यकाल में यहां की प्रगति को बधाई दी और मंत्रिपरिषद के सदस्यों ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी।

imp - भाजपा सांसद विवेक शेजवलकर का एक्स अकाउंट हैक

हॉस्टल की सुविधा बेहतर करने समिति गठित

उन्होंने अनुसूचित जनजाति और अनुसूचित जाति के हॉस्टलों में सुविधा बेहतर करने के लिए तीन सदस्यों की समिति की गठन की है। इस समिति में जनजातीय कार्य विभाग के मंत्री, महिला एवं बाल विकास विभाग की मंत्री, और वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री शामिल हैं। इस समिति का कार्य है हॉस्टलों का निरीक्षण करना और उनमें सुविधा बढ़ाने के लिए सरकार को सुझाव देना।


#मुख्यमंत्री, #डॉ. मोहन यादव, #सरकार, #पैसे, कमी, #एससी-एसटी, #हॉस्टल #समिति, #कैबिनेट, #बैठक, #मंत्रालय, #वंदे मातरम, #गान, #राज्य शासन, #वित्तीय, #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ