Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा बदलेगी बूथ पर काम नहीं करने वाले कार्यकर्ता, नए लोगों को मिलेगी जवाबदारी

भाजपा संगठन चुनाव में किसी तरह का जोखिम मोल नहीं लेना चाहता

भाजपा ,बूथ ,भाजपा संगठन चुनाव

शब्‍दघोष,भोपाल। भाजपा संगठन चुनाव में किसी भी तरह का जोखिम मोल नहीं लेना चाहती है। बूथ पर जिन कार्यकर्ताओं को जवाबदारी दी गई थी, उनके काम नहीं करने पर नए लोगों को उनके स्थान पर नियुक्ति करने के लिए पदाधिकारियों से कहा जा रहा है। यह निर्णय पार्टी के 400 पार का नारा देने के लिए लिया गया है।भाजपा बूथ प्रबंधन से चुनाव जीतती है और इस पर सतत काम चलते रहता है। बूथ की टोली ही उस क्षेत्र के लोगों से संपर्क में रहती है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुछ बूथ कार्यकर्ताओं के सक्रिय नहीं होने की जानकारी संगठन को मिली है।

imp - भाजपा सांसद विवेक शेजवलकर का एक्स अकाउंट हैक

बूथ पर काम न करने वाले कार्यकर्ताओं के स्थान पर नए लोगों को नियुक्त करने का निर्णय लिया गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया है कि चुनावी तैयारियों में कोई भी कमी न रहे। इसके लिए पदाधिकारी विवेकानंद पथक ने कड़ी मेहनत की है।पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने समय-समय पर बूथ प्रबंधन को महत्वपूर्ण बताया है और सभी कार्यकर्ताओं को इस कार्य में सक्रिय रहने की सलाह दी है। इसके बावजूद कुछ कार्यकर्ताओं के असंगठित तरीके से काम करने की खबरें मिल रही हैं। जिसके चलते नए कार्यकर्ताओं को उनकी जगह पर नियुक्ति का निर्णय लिया गया है।



#भाजपा, #बूथ, #काम, #कार्यकर्ता, #नए लोग, #जवाबदारी, #संगठन, #चुनाव, #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ