Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बिजली का बिल नहीं भरा तो विद्युत कंपनी ने BJP के MLA से bike छीनीं. अब आग लगाकर जान देने की ठानी

 विद्युत विभाग की वसूली की कार्रवाई से जुड़ा मामला



शब्‍दघोष,नरसिंहगढ़, मध्यप्रदेश: मध्यप्रदेश के नरसिंहगढ़ जिले के भाजपा विधायक मोहन शर्मा ने विद्युत विभाग के अधिकारियों के खिलाफ उनके रवैये से परेशान होकर एक वीडियो के माध्यम से आत्मदाह की चेतावनी दी है। उन्होंने अपने संबोधन में विद्युत अधिकारियों के खिलाफ हुई एक कार्रवाई के बारे में बताते हुए आत्मदाह की चेतावनी दी है। 

महत्‍वपूर्ण खबर - मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा उज्जैन में आयोजित स्पेशल कॉन्क्लेव: विकास और पर्यटन पर चर्चा

विधायक ने कहा, "मैं अपनी पीढ़ी के लिए कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहता हूं। मैं जानता हूं कि किसी अधिकारी के साथ मेरा झगडा होगा और 353 लगेगी, जो मैं नहीं चाहता।" उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों के खिलाफ आमरण अनशन करने की चेतावनी देते हुए यह बताया कि उन्हें अपने प्रदेशवासियों की सुरक्षा के लिए संघर्ष करना होगा। इसके पीछे की कहानी यह है कि नरसिंहगढ़ जिले में विद्युत विभाग ने बिजली बिल जमा नहीं कर पा रहे लोगों की बाइक और सामग्री जब्त करना शुरू किया है, जिससे लोग बेहद परेशान हैं। इस मामले में विधायक मोहन शर्मा का नाम भी शामिल है, जिनकी बाइक और सामग्री विद्युत अधिकारियों ने जब्त की है। 


विधायक ने कहा कि विद्युत विभाग के अधिकारियों की इस कार्रवाई ने उन्हें बहुत दुखी किया है और उन्हें मौत स्वीकार है, लेकिन जनता पर इस अत्याचार को स्वीकार नहीं किया जा सकता। विधायक ने कलेक्टर की तरफ इशारा करते हुए कहा, "अब ये अंतिम निर्णय मेरा हो चुका है, क्योंकि मैं बहुत दुखी हूं। जिंदगी से मुझे मोह भी नहीं, मेरी उम्र पूरी हो चुकी है। मुझे मौत स्वीकार है, पर जनता पर विद्युत मंडल का अत्याचार स्वीकार नहीं है।"

इसके बाद विधायक ने समस्या निवारण शिविर लगाने की बात की और कहा कि उनकी बाइक और सामग्री वापस की जाएगी जो जब्त की गई है। विधायक का यह आत्मदाह का संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे लेकर राजनीतिक चर्चाएं तेज़ हो रही हैं।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #BJP #MLA #mohansharma  



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ