Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की राहुल गांधी की न्याय यात्रा की आलोचना

चौहान का दावा, न्याय यात्रा ने कांग्रेस के साथ अन्याय किया

शिवराज सिंह चौहान, आलोचना,

शब्‍दघोष, भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का मुंबई में समापन करते हुए उनकी आलोचना की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा आयोजित यात्राएं केवल कांग्रेस को छोड़कर गुजरी हैं।चौहान ने व्यक्त किया कि न्याय यात्रा ने भी कांग्रेस के साथ अन्याय ही किया। उन्होंने कहा कि यात्रा जहां से गुजरी, वहां से कांग्रेस ही गुजर गई।उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के न्योते को ठुकराया, जो एक ऐतिहासिक भूल है। उन्होंने इस आपत्तिजनक कृत्य के लिए कांग्रेस को जवाब देने की मांग की।

imp - लोकसभा चुनाव: आचार संहिता लागू सख्ती शुरू

चौहान ने इसके अलावा पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को भी लेकर सवाल उठाए और कहा कि कांग्रेस के समर्थन में आनंद में हुई घिनौनी हिंसा के लिए उन्हें जवाब देना चाहिए।उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी और कांग्रेस के नेताओं के द्वारा उठाए गए आपत्तिजनक बयानों की भी आलोचना की और यह पूछा कि क्या यह कांग्रेस और इंडी गठबंधन की नीति है।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal  #politics #शिवराज सिंह चौहान, #राहुल गांधी, #न्याय यात्रा, #आलोचना, #कांग्रेस #प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, #Bjp #congress 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ