Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाई की साली से rape. police के डर से शादी का झांसा। दहेज मांगने पर FIR.

 शादी का झांसा देकर चुप कराया, दहेज की मांग पर तोड़ा रिश्ता


दुष्कर्म,झांसा ,

शब्‍दघोष, भोपाल: राजधानी के हबीबगंज थाना क्षेत्र में एक घटना सामने आई है जिसमें छतरपुर शहर से परीक्षा देने आई एक 24 वर्षीय युवती के साथ उसकी बहन के देवर ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत से रोकने के लिए युवती को शादी का झांसा देकर चुप करा दिया।जब शादी करने की बात आई, तो आरोपी ने दहेज मांगने की शर्त रख दी। इस पर पीड़ित युवती ने नाराज होकर पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज करा दी।

imp - मध्यप्रदेश में बड़ा निवेश: 1300 नौकरियों को मिलेगा नया अवसर




युवती ने मामले की शिकायत अपने गृह जिले छतरपुर की पुलिस को की थी। घटनास्थल हबीबगंज होने के कारण केस डायरी भोपाल भेजी गई। हबीबगंज पुलिस ने असल कायमी करने के बाद छानबीन शुरू कर दी है।युवती की बहन की शादी हबीबगंज में हुई है। जनवरी 2023 में वह परीक्षा देने भोपाल आई थी। इस दौरान हबीबगंज क्षेत्र में एक कालोनी में रुकी थी। यहां उसकी बहन के देवर ब्रजबारी साहू ने उससे दुष्कर्म किया।

युवती ने जब घटना की शिकायत पुलिस में करने की बात कही, तो आरोपी ने उसे झांसा दिया कि वह उससे शादी कर लेगा। पीड़िता ने घटना की जानकारी स्वजनों को दी और वह शादी करने लिए तैयार हो गए।इस दौरान ब्रजबारी और उसके दोस्त रमेश समेत विपिन ने शादी की हामी भरते हुए कहा कि दहेज में चार लाख रुपये लेंगे, इसके बाद ही शादी होगी। इस पर पीडि़त युवती ने घटना की शिकायत छतरपुर पुलिस थाने में की। वहां से केस डायरी आने के बाद हबीबगंज पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।



#भोपाल, #हबीबगंज, #छतरपुर, #युवती, #दुष्कर्म, #दीदी के देवर, #शादी, #दहेज #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal  #Crime


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ