Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवती से किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

एमपीनगर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला




शब्‍दघोष, भोपाल: एमपीनगर थाना क्षेत्र में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक युवती से दोस्ती की और फिर उससे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवक ने युवती का करीब डेढ़ साल तक शारीरिक शोषण किया। इससे परेशान होकर युवती ने थाने में जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

imp - लोकसभा चुनाव भोपाल में लाइसेंसी हथियारों का निलंबन

थाना प्रभारी के अनुसार, 21 वर्षीय पीड़िता बीएससी की छात्रा है। उसने बताया कि उसकी लगभग दो साल पहले इंस्टाग्राम पर निहाल नामक युवक से मुलाकात हुई थी। निहाल शाहपुरा निवासी है और वह भी अध्ययनरत है। दोनों की दोस्ती होने के बाद, निहाल ने युवती को अक्टूबर 2022 में घुमाने के बहाने एमपी नगर जोन 1 स्थित गुरुजी होटल ले गया, जहां उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया।इसके बाद, निहाल ने युवती को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। जब युवती ने उससे शादी करने की बात की, तो निहाल ने पहले उसे टालता रहा। हालांकि, हाल ही में उसने युवती को स्पष्ट रूप से बता दिया कि वह उससे शादी नहीं करेगा। इसके बाद, पीड़िता ने थाने में जाकर निहाल के खिलाफ अपराध दर्ज करवाया।

थाना प्रभारी ने बताया कि उन्होंने आरोपी निहाल के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal  #Crime



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ