Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

एकात्म पर्व: वेदांत के ज्ञान का संगम, 26-27 फरवरी को भोपाल में

 आचार्य शंकर द्वारा वेदों से युवाओं को वेदांत की समझ बढ़ाने का मौका


शब्‍दघोष, भोपाल :आचार्य शंकर सांस्कृतिक एकता न्यास द्वारा युवाओं के बीच वेदांत की समझ को बढ़ाने और समाज में अद्वैत सिद्धांत को प्रसारित करने के उद्देश्य से एक दिवसीय "एकात्म पर्व" का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन 26 और 27 फरवरी को भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे सभागार (मिंटो हॉल) में शाम 6 बजे से शुरू होगा।

इस महत्वपूर्ण आयोजन में न्यूयॉर्क वेदांत सोसाइटी के रेसीडेंट मिनिस्टर, प्रखर वेदांत, एवं विशेषज्ञ वक्ता स्वामी सर्वप्रियानंद वेदों शामिल होंगे। इन आध्यात्मिक प्रवक्ताओं की मौजूदगी में इस आयोजन में वेदांतिक विचार-विमर्श को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ावा दिया जाएगा।

महत्‍वपूर्ण खबर - मैनेजमेंट छात्रा से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, 5 साल तक शोषण का सामना

आचार्य शंकर सांस्कृतिक एकता न्यास द्वारा इस आयोजन का आयोजन किया गया है ताकि युवा पीढ़ी वेदांत के महत्वपूर्ण सिद्धांतों को समझ सकें और इसे अपने जीवन में अपना सकें। एकात्म पर्व के माध्यम से विचार-विमर्श का मंच मिलेगा जिससे समृद्धि, शांति, और आध्यात्मिक उन्नति की दिशा में युवा जनता को मार्गदर्शन होगा।

इस आयोजन के माध्यम से वेदांत के अद्वैत सिद्धांत को जनव्यापी बनाने का प्रयास किया जा रहा है ताकि समाज में आचार्य शंकर के उद्देश्य को पूरा किया जा सके।

#EkatmaParva Vedanta #AcharyaShankar #CulturalUnity #mintohall

#Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ