Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

रतलाम जिले के जावरा SDM को हटाया गया, किसानों को गाली देने का मामला


नागरिकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: मुख्यमंत्री

रतलाम जिले के जावरा उपजिले में सोमवार को हुए एक घटनाक्रम में, स्थानीय किसानों को गालियों के निशाने पर लेने वाले SDM को हटा दिया गया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस मामले पर आपत्ति जताई और खुद के ट्वीट हैंडल के माध्यम से सूचना दी।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, 'रतलाम जिले के जावरा SDM द्वारा ग्रामीणों से अभद्रता का कृत्य, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। मेरे निर्देश पर SDM को जिला मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। सुशासन हमारा मूल मंत्र है। मध्यप्रदेश में नागरिकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'

इस मामले में शामिल थे रतलाम जिले के जावरा SDM अनिल भाना, जिन्होंने मंगलवार को किसानों के साथ हुए एक वार्ता में गालियों का उपयोग किया था। एक वीडियो में किसानों ने SDM को गालियों के लिए दोषी ठहराया है, जबकि उन्होंने प्यार और मोहब्बत की बातें करने की सलाह दी है।

मुख्यमंत्री के ट्वीट के बाद, SDM को जिला मुख्यालय अटैच कर दिया गया है और उनकी जिम्मेदारी से हटाया गया है। इसके साथ ही, जिले के अन्य अधिकारी भी घटना की जांच कर रहे हैं।

घटना सोमवार को हुई थी, जब बड़याला चौरासी के किसानों ने यहां रेलवे का दोहरीकरण, गुड्स यार्ड और एप्रोच रोड का काम रुकवा दिया था। किसानों ने अधिक मुआवजा और नए अंडरपास की मांग की थी, जिसके संबंध में SDM रेलवे अफसरों के साथ वार्ता करने पहुंचे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ