Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

इंदौर एयरपोर्ट पर सफाईकर्मी ने छात्रा के साथ की छेड़छाड़


आरोपी गिरफ्तार, एयरपोर्ट प्रशासन ने जांच शुरू की




 इंदौर: एयरपोर्ट पर एक घटना में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। इस घटना के मुख्य प्रमुख सारांश के अनुसार, एक छात्रा जो इंदौर में रहती है, उदयपुर जा रही थी और इंदौर एयरपोर्ट पर सिक्योर होल्ड एरिया में बैठी थी। इस दौरान, सफाईकर्मी किशन खंडारे ने उसके पास जाकर छात्रा के साथ अनैतिक व्यवहार किया।


सूचना के अनुसार, सफाईकर्मी ने छात्रा को अकेला बैठा देखकर उसके पास जाकर बैठ गया और फिर उसे अश्लील वीडियो देखने के लिए उत्साहित किया। छात्रा ने इस अश्लील हरकत पर खुदरा करते हुए तुरंत दीवार पर लिखे सुरक्षा नंबर पर फोन किया और मामले की सूचना प्राप्त करते ही सुरक्षाकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे।


सुरक्षाकर्मी की त्वरित कार्रवाई के परिणामस्वरूप, उपरोक्त सफाईकर्मी किशन खंडारे को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना 4 फरवरी को हुई थी, और एयरपोर्ट प्रबंधन ने इस मामले की त्वरित जाँच करते हुए सफाईकर्मी को तत्काल हटा दिया है। हालांकि, सांसद शंकर लालवानी ने इस मामले पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा है कि सिर्फ सफाईकर्मी को हटाना पर्याप्त नहीं है और एयरपोर्ट प्रबंधन को पुलिस कार्रवाई करना चाहिए।


इस घटना ने सुरक्षा के मामले में जागरूकता बढ़ाई है और लोगों को सतर्क रहने के लिए प्रेरित किया है। एयरपोर्टों और अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अधिक उचित कदम उठाने की मांग की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ