Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर के महापौर जगत बहादुर अन्नू ने बीजेपी में शामिल होने का किया खुलासा

अन्नू का बीजेपी में जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका , राम मंदिर समर्थन न मिलने का दिया हवाला


भोपाल : जबलपुर के महापौर और पूर्व कांग्रेसी नेता रहे जगत बहादुर अन्नू ने सार्वजनिक रूप से बीजेपी में शामिल होने का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर समर्थन में शामिल होने से इनकार किया, जिसके चलते उन्हें अपने अस्तित्व पर सवाल खड़ा हो गया। खुलासा का सामना करते हुए अन्नू ने बताया कि उन्हें छोड़ने के पीछे एक बड़ा कारण यह भी था कि कोई भी कांग्रेसी राम मंदिर समर्थन में शामिल नहीं हो सकता था। उन्होंने कहा, "कांग्रेस ने खुले तौर पर कहा था कि राम मंदिर समर्थन में कोई भी पार्टी का कार्यकर्ता नहीं जाएगा। और यदि राम मंदिर नहीं जा सकते तो हमारा अस्तित्व ही क्या है।"

अन्नू ने खुलकर बताया कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए बहुत बड़ा वादा किया गया है, जिसका वर्णन करना मुश्किल है। वह बता रहे हैं कि बीजेपी ने उन्हें उनके समर्थन के लिए पूरी तरह से समर्थन देने का वादा किया है।

कांग्रेस के पक्ष से इस्तीफा:

जगत बहादुर अन्नू ने हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा दिया था और बीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया था। इसके पीछे के कारणों के बारे में बताते हुए, उन्होंने खुलकर कांग्रेस की नीतियों को लेकर अपनी असंतुष्टि जाहिर की थीं।

बीजेपी के साथ जुड़ने पर विवाद:

जबलपुर के महापौर के बीजेपी में शामिल होने का फैसला सुनने के बाद, इस पर कुछ विवाद भी उठा है। कांग्रेस ने इसका तंज लगाते हुए कहा है कि अन्नू को इस पर गम्भीरता से सोचना चाहिए, और उन्हें चाहिए कि वह अपनी नाराजगी को पार्टी के अंदर हल करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ