Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 'एक बार फिर से मोदी सरकार' लिखकर दीवार पर कमल का फूल बनाया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री  दीवार लेखन अभियान में लिया भाग 



भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शनिवार को अपनी अनोखी भूमिका में नजर आए, जब उन्होंने एक दीवार पर कमल के फूल बनाकर लिखा, "एक बार फिर से मोदी सरकार". इसके साथ ही, उन्होंने दीवार पर बीजेपी का नारा लिखा और अपने समर्थन में लोगों से मिलकर बातचीत की।

मुख्यमंत्री ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर देशभर में दीवार लेखन का कार्यक्रम चल रहा है। उन्होंने खुद भी इस कार्यक्रम में शामिल होकर लालघाटी चैराहा क्षेत्र में दीवार पर लिखने का कार्य किया। दीवार पर लिखते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा, "मुझे सरकार का काम भी करना है और पार्टी का भी काम करना है।" उन्होंने अपनी सरकार के कार्यों की स्तुति करते हुए उज्ज्वला योजना, स्वच्छ भारत, आयुष्मान भारत योजना आदि को उच्चारित किया।

मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को मध्य प्रदेश में रहेंगे। इस दिन पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि है। उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय का विचार दर्शन एक प्रेरणास्त्रोत है और उन्हें सभी के लिए पाथेय माना जा सकता है।

बीजेपी मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी में है और इसके तहत "गांव चलो अभियान" चल रहा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता गांवों में रात्रिविश्राम करने के साथ दीवार लेखन का काम भी किया जा रहा है। इसी दौरान, मुख्यमंत्री को आलोचना का सामना करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों की सहमति और समर्थन के लिए काम करना है और वह संघर्ष करेंगे। 

इस मुद्दे में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अद्वितीय भूमिका ने सुर्खियों में रहा, जो राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ