Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध, कमलनाथ की तस्वीर गायब

पोस्टरों से कमलनाथ की तस्वीर गायब

शब्‍दघोष,भोपाल में इनकम टैक्स अपीलेट ट्रिब्यूनल ने कांग्रेस के खातों पर लगाए गए रोक को हटा दिया जाने के बाद, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस निर्णय के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। इस प्रतिवाद के दौरान कांग्रेस के खातों को फ्रीज करने के विरोध में इनकम टैक्स ऑफिस के बाहर धरना देने वाले कार्यकर्ताओं ने लगाए गए पोस्टरों पर कमलनाथ की तस्वीर को गायब कर दिया है।

इस प्रतिवादी धरने का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस के खातों पर लगाए गए रोक को खारिज करना और इसे लोकतंत्र को फ्रीज करने जैसा बताना है। इस प्रतिवाद में कार्यकर्ताओं ने इनकम टैक्स ऑफिस के सामने धरना दिया और विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

पिछले हफ्ते हुई रोक हटाई गई थी, जिसके बाद कांग्रेस के धरने में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं ने इस प्रतिवादी प्रदर्शन के दौरान कमलनाथ की तस्वीर को गायब कर दिया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने पिछले हफ्ते को इस निर्णय को लोकतंत्र को फ्रीज करने जैसा कदम बताया था और उसका विरोध किया था। कांग्रेस ने कहा कि यह निर्णय सरकार की बर्बरता और अन्याय की ओर प्रगटी है।इसके साथ ही, भोपाल में पहले ही कांग्रेस के धरने में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं ने इनकम टैक्स ऑफिस के सामने धरना देने का आंदोलन शुरू किया है, जिसमें कमलनाथ की तस्वीर को गायब कर देने का एक अनोखा तरीका अपनाया गया है।*

इस प्रतिवादी आंदोलन के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि वे डरने वाले नहीं हैं और कांग्रेस के 100 नेताओं को इनकम टैक्स के नोटिस दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह रोक नाराजगी की कोशिश है और कोई डरने वाला नहीं है।

इस तरह से, कांग्रेस के धरने पर कमलनाथ की तस्वीर को गायब कर देना, इस नाराजगी के अभिवादन का सबूत है और इसे एक नए राजनीतिक उठान की ओर संकेतित करता है।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics #incometax #kamalnath #congress 


शब्‍दघोष,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ