Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

लोकसभा चुनाव: बीजेपी का मेगा प्लान, राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री शामिल

बीजेपी ने बनाया 'मिशन 2024' का प्लान, अगले हफ्ते से शुरू होंगी बैठकें


शब्‍दघोष,भोपाल: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए एक महत्वपूर्ण प्लान बनाया है, जिसमें अगले हफ्ते से शुरू होने वाली बैठकों की घोषणा की है। इन बैठकों में शामिल होने के लिए बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे। इसके साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को कई अहम निर्देश भी दिए हैं।


मीटिंग में बीजेपी के चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी शामिल थे। बैठक में खजुराहो सीट पर हो रही चर्चा के साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि खजुराहो सीट पर हमें क्लीन स्वीप कर रहे हैं और पिछली बार से 10 प्रतिशत अधिक वोट मिलेंगे।


बीजेपी ने बैठक में कहा कि जीत की खुमारी से बाहर भी आना है और हर दिन का टारगेट पूरा करना होगा। कार्यकर्ताओं को पूरा समय पार्टी को देने का निर्देश दिया गया है और हर हितग्राही तक पहुंचने का कड़ा निर्देश दिया गया है।


मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बीजेपी के मेगा प्लान को समर्थन दिया और बीजेपी को जीत की ओर बढ़ने का संकल्प जताया। बीजेपी ने विधानसभा की सफलता के बाद भी जीत की खुमारी में रहने का निष्ठा दिखाई है और यह मेगा प्लान इसका हिस्सा है।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics #CM #mohanyadav #BDsharma #BJP #election



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ