Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर दिव्यांग यात्री की पिटाई, वीडियो वायरल

रेलवे कर्मचारी ने बेरहमी से की पिटाई


शब्‍दघोष, भोपाल ,मध्य प्रदेश : ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर एक हैवानीता भरी घटना सामने आई है, जहां एक दिव्यांग यात्री को रेलवे कर्मचारी बेतहाशा मारपीट करते हुए कैमरे में कैद किया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हैवानीता और क्रूरता की दरिंदगी का सामना हो रहा है।

वीडियो में दिखाई जा रही है कि एक दिव्यांग यात्री, जिसका एक पैर नहीं है, प्लेटफॉर्म पर सो रहा था। इस पर एक कर्मचारी उसकी छाती पर पैर रखकर मारपीट करता है और उसकी जान लेने की कोशिश करता है। यह घटना प्लेटफॉर्म क्रमांक 4 पर हुई थी।

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस हैवानीता को नकारात्मकता की दृष्टि से देखा है और उन्होंने इसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, दिव्यांग यात्री को प्लेटफॉर्म पर ही सोते देखकर रेलवे कर्मचारी ने उससे जगह बदलने का आदान-प्रदान किया था, जिससे विवाद उत्पन्न हुआ और मारपीट की घटना घटित हुई।

इस मामले में ग्वालियर रेलवे प्रमुख ने त्वरित कदम उठाने का आदान-प्रदान किया है और जांच का आदेश दिया है। कर्मचारी की हमाइती और यात्री के प्रति हुई यह अत्याचारी कृति व्यापक आलोचना का केंद्र बन गई है।




#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime #Gwalior #railway #station



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ