Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नवविवाहिता ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी"

फांसी लगाकर अंत में जान देने वाली नौजवानी की कहानी


 शब्‍दघोष,भोपाल के तारासेवनिया क्षेत्र में एक नवविवाहिता महिला ने मंगलवार को दोपहर में आत्महत्या कर ली। इस समय वह अपने घर में अकेली थी। उसकी सास गांव के एक घर में पूजा में उपस्थित थीं। उसका पति काम पर गया हुआ था। जब सास घर लौटी तो उन्हें खुदकुशी का पता चला।

सास ने देखा कि उनकी बहू का कमरा अंदर से बंद था और उसकी आठ महीने की बेटी फंदे पर लटकी हुई लाश के नीचे रो रही थी। सास ने पड़ोसियों की सहायता से कमरे का दरवाजा तोड़ा और लाश को बाहर निकाला। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित किया गया। बुधवार को पोस्टमॉर्टम के बाद लाश को परिवार के हवाले कर दिया गया।

मृतका के भाई श्रवण कुशवाह ने बताया कि पूजा कुशवाह (25) उनकी छोटी बहन थी। वे रायसेन के निवासी हैं। पूजा ने तीन साल पहले परविलया थाना सड़क स्थित तारासेवनिया में रहने वाले संतोष से प्रेम विवाह किया था। उसकी आठ महीने की बेटी है। जीजा संतोष खेती किसानी के साथ-साथ भोपाल में ठेकेदारी का काम भी करते हैं। जीजा मंगलवार की सुबह काम पर चले गए थे। सास पड़ोस में स्थित पूजन में गई थीं। बहन घर में अकेली थी, दोपहर के समय में उसने फांसी लगा चुकी थी।

सास के लौटने पर हुआ खुलासा

सास के लौटने पर बच्ची की रोने की आवाजें सुनी। उन्होंने पूजा को काफी आवाजें दीं। गेट अंदर से नहीं खुला। रोशनदान से देखने पर बहन का शव फंदे पर लटका दिखा। भांजी शव के नीचे लेटी रो रही थी। उन्होंने तत्काल पड़ोसियों को बुलाया। फोन पर जीजा को मामले की सूचना दी। पड़ोसियों ने रूम का गेट तोड़ा और शव को फंदे से उतारा।

अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया

लोगों ने बहन को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतका के मायके पक्ष के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ