Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

फरार वारंटी 'मस्तान' गिरफ्तार, भेजा जेल

 भोपाल पुलिस ने अभिरूचि परिसर में चोरी के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार



भोपाल: भोपाल की ऐशबाग थाना पुलिस ने फरार वारंटी बाबू खां, जिन्हें 'मस्तान' के नाम से भी जाना जाता है, को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने ऐशबाग इलाके से वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा है।


पुलिस के अनुसार, 10 फरवरी को वाहन चेकिंग के दौरान आरोपी वारंटी बाबू खां को पकड़ा गया। आरोपी का पुत्र अकबर बागउमराब दुल्हा ऐशवाग के संबंध में जाना जाता है। उसे गिरफ्तार करने के बाद, पुलिस ने उसे सहायक पुलिस आयुक्त जहांगीराबाद के न्यायालय में पेश किया, जो बाद में केन्द्रीय जेल भोपाल भेज दिया गया है।


जिस कंपनी में काम करता था दोस्त के साथ वहीं की चोरी:

इसी दौरान, दूसरे मामले में भी भोपाल की पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी, जो पहले से कई नकबजनी की वारदातों में शामिल रहे हैं, एक कंपनी में काम करते थे। उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर वही कंपनी पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मामले की जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी ने कंपनी के मैनेजर से पैसा लेने के बहाने से करीब 4 लाख 54 हजार रुपए जब्त किए हैं। पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे कुल जब्त की गई राशि को सीसीटीवी फुटेज के साथ साबित किया है।


आरोपियों का धराए जाने पर पुलिस ने उन्हें धारा 457 और 308 के तहत भादवि में पंजीकृत किया है। इसके बाद, पुलिस ने आरोपियों को सहायक पुलिस आयुक्त के सामने पेश किया और जल्द ही केन्द्रीय जेल भोपाल भेज दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ