Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नगर निगम ड्राइवर ने की पत्नी की हत्या, चरित्र पर संदेह के चलते किया अमानवीय हादसा

पत्नी को ईयरफोन लगाए बैठे देख खोया आपा 


शब्‍दघोष, ग्वालियर।
एक नगर निगम के आउटसोर्स ड्राइवर ने अपनी पत्नी की फावड़ा मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र में संदेह था, बताया जा रहा है कि आरोपी ने पत्नी को ईयरफोन लगाए हुए बैठी हुई पाया और उससे बहस की, जो बाद में हत्या में बदल गई। यह घटना मंगलवार रात की है। 

घटना के समय, उनके दो साल का बच्चा बेड पर लेटा हुआ था, जिसके बाद आरोपी उसे उठाकर भाग निकला। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच शुरू कर दी है, और आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामला ग्वालियर के पुरानी छावनी जलालपुर पहाड़ी का है, जहां मीरा कुशवाहा (32) का शव उसके घर में मिला। उनके पति, बलवीर कुशवाह, नगर निगम पीएचई में आउटसोर्स ड्राइवर हैं, और उनके तीन बच्चे हैं। दोनों बच्‍चे क्रमश: 10 और 8 साल के हैं, जो ट्यूशन के लिए बाहर गए थे।  जब बलवीर घर पहुंचा तो उसने देखा कि मीरा ईयरफोन लगाए हुए बैठी है और उसे लगा कि वह किसी से बात कर रही है। इसके बाद उसने उसके साथ बहस की और फिर हत्या कर दी । घटना के बाद पड़ोस में रहने वाली मीरा की देवरानी ने घर पहुंचते ही हत्या की घटना को देखा, और तत्काल पुलिस को सूचित किया। इसके बाद, आरोपी के ससुर ने भी उससे बेटी के बारे में पूछा, जिस पर उसने फोन पर ही 'मार दिया' कहकर फोन काट दिया। 

पुलिस को घटनास्थल से मिले मोबाइल, ईयरफोन, और खून में सना फावड़ा से यह साबित हो रहा है कि घटना योजनाबद्ध रूप से हुई थी। घटना के पहले दिनों में, आरोपी ने पत्नी के चरित्र पर संदेह की बातें की थीं, और स्थानीय लोगों का कहना है कि उनके बीच ये मामले पहले भी होते रहते थे, जिसके लिए परिजन ने उन्हें सुलह करवाने भी बुलाया था। 

इस हादसे के बाद मीरा के बच्चे इतने डरे हुए हैं कि वे किसी भी विवरण को लेकर बातचीत करना संभावना नहीं है। पुलिस ने इस मामले की जाँच गहराई से शुरू  है और दोषी को उचित सजा दिलाने का आश्‍वासन दिया है। 




#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime #gwalior #Gwaliornews #GwaliorShabdghosh #GwaliorCrime #ShabdghoshMP #MPNews #Hindi News 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ