Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सतना में भाजपा पार्षद पर फल विक्रेता का जानलेवा हमला, सीने में घोंपा बका

सड़क पर दुकान लगाने को लेकर हुआ विवाद, पार्षद की हालत गंभीर, रीवा रेफर


शब्‍दघोष, सतना। भाजपा पार्षद और स्मार्ट सिटी के डायरेक्टर महेंद्र पांडेय पर मंगलवार रात को एक फल विक्रेता ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी रामपाल गुप्ता ने कहासुनी के बाद पार्षद के सीने में नारियल काटने वाला बका घोंप दिया। पार्षद की हालत गंभीर है और उन्हें रीवा रेफर किया गया है।

घटना सतना शहर के कोठी मोड के पास हुई। रामपाल गुप्ता ने 4-5 दिन पहले ही वहां मैजिक वाहन में फल की दुकान लगाना शुरू किया था। उसका रिश्तेदार रोहित गुप्ता वहां पहले से ही व्यंकटेश फ्रूट्स के नाम से फल की दुकान लगाता आ रहा है। मंगलवार रात को रामपाल गुप्ता अपनी दुकान बंद कर रहा था, तभी पार्षद महेंद्र पांडेय वहां पहुंचे। उन्होंने रामपाल को सड़क पर दुकान लगाने पर आपत्ति जताई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

कहासुनी के दौरान रामपाल ने नारियल काटने वाला बका उठाकर पार्षद के सीने में घोंप दिया। पार्षद लहूलुहान होकर गिर गए। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें रीवा रेफर कर दिया गया। पार्षद पर हमले की खबर मिलते ही अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई। महापौर योगेश ताम्रकार भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रामपाल गुप्ता की तलाश शुरू कर दी है।

यह घटना सतना में सियासी हलचल मचा दी है। भाजपा नेताओं ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime #Satna #Rewa #BJP #Medical #Apradh #ShabdghoshMp #सतना #रीवा 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ