Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

8 साल की मासूम के साथ मौलाना और उसके भाई ने किया रेप , मां भी शामिल

, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई


शब्‍दघोष, भोपाल: लखनऊ के मलिहाबाद इलाके में एक 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप करने के आरोप में एक मौलाना और उसके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस घटना में हैरानी की बात यह है कि इस कार्य में बच्ची की मां भी साथ देती थी.

घटना का पता चलने पर बच्ची के पिता ने विदेश से लौटकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मौलाना और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक और आरोपी की तलाश जारी है.

पश्चिमी प्रदेश के पुलिस उपायुक्त विश्वजीत श्रीवास्तव ने इस मामले के बारे में संवाददाताओं को बताया, "शिकायत में शख्स ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ मदरसे में पढ़ाने वाले 2 लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था."*

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्‍सो) अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है.

इस मामले में आरोपियों की पहचान मोहम्मद आबदीन और उसके भाई अरशद के रूप में हुई है. पुलिस ने बच्ची की मां को भी गिरफ्तार किया है, जो कि इस घटना में शामिल थीं.

मौलाना और उसके भाई को पुलिस की हिरासत में लेते हुए श्रीवास्तव ने कहा, "जांच जारी है और हम सुनिश्चित करेंगे कि दोषियों को सजा मिले और बच्ची को न्याय मिले."

इस मामले में जांच के बाद और विवेचना के बाद ही सच्चाई सामने आएगी, लेकिन इस घटना ने समाज में आश्चर्य और आतंक का माहौल बना रखा है.




#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime #भोपाल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ