Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन: मध्य प्रदेश से 1200 नेता दिल्ली में होंगे शामिल

17-18 फरवरी को दिल्ली में होगा दो दिवसीय आयोजन


भोपाल, 15 फरवरी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया है, जिसमें मध्यप्रदेश भाजपा से 1200 से ज्यादा नेता शामिल होने का आदान-प्रदान किया गया है। यह दो-दिवसीय आयोजन 17 और 18 फरवरी को होगा और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पार्टी नेताओं को संबोधित किया जाएगा।

राष्ट्रीय अधिवेशन के साथ ही भाजपा लोकसभा चुनाव का आगाज करेगी और इसे एक बड़े आयोजन के रूप में देखा जा रहा है। इस अधिवेशन में भाजपा के सभी सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा और प्रकोष्ठों के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री और जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा समन्वय और चुनाव निरीक्षण से जुड़े सभी पदाधिकारी शामिल होंगे। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संवाद प्रमुख भी इस अधिवेशन में होंगे।

मध्यप्रदेश भाजपा के अधिवेशन में भाजपा प्रदेश महामंत्री और विधायक भगवान दास सबनानी को अधिवेशन की व्यवस्था का जिम्मा दिया गया है। सबनानी नेताओं की दिल्ली दौड़ की व्यवस्था, ठहरने, भोजन, बैठक पास, और वाहन व्यवस्था संबोधित करेंगे। 

मध्यप्रदेश से दिल्ली जाने वाले सभी नेताओं का आज से ही रवाना होना शुरू हो गया है और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा संबोधित किए जाने की उम्मीद है। राष्ट्रीय अधिवेशन के साथ ही भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भी कदम बढ़ाएगी और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देशभर के नेताओं को जरूरी गुड़ीयों से नये उत्साह के साथ संबोधित करेगी।



#BJP


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ