Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

चोरी का माल समेत दो चोर गिरफ्तार

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री राजेश सिंह चंदेल,भापुसे* के निर्देशानुसार ग्वालियर जिले में चोरों एवं नकबजनों की धरपकड़ हेतु अभियान चलाया जा रहा है। इसी तारतम्य में पुलिस को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि थाना बहोड़ापुर क्षेत्रांतर्गत किशनबाग कॉलोनी स्थित गोदाम में विगत दिनों हुई चोरी में लिप्त दो चोर टीपी नगर की 06 नम्बर पार्किग में दरगाह के पास बैठकर डीजे का सामान एवं जनरेटर बेचने की फिराक में लोगों से बातचीत कर रहे है। उक्त सूचना से  स्थान टीपी नगर की 06 नम्बर पार्किग में पुलिस टीम को भेजा गया। पुलिस टीम को टीपी नगर की 06 नम्बर पार्किग में दरगाह के पास मुखबिर के बताये हुलिये के दो संदिग्ध व्यक्ति बैठे दिखाई दिये, जिन्होने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया, परन्तु पुलिस टीम द्वारा उन्हेे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। पकड़े गये दोनो संदिग्धों से नाम पता पूछने पर पहले नेे स्वयं को इमाम बाडा शंकरपुर एवं दूसरे ने एबी रोड़ बहोड़ापुर का रहने वाला बताया। पकड़े गये दोनों व्यक्तियों से पुलिस टीम ने किशनबाग कॉलोनी स्थित गोदाम से चोरी के संबंध में पूछताछ की तो उनके द्वारा पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया गया। जब पुलिस ने उक्त व्यक्तियों से गहनता से पूछताछ की तो उनके द्वारा किशनबाग कॉलोनी स्थित गोदाम से जनरेटर व डीजे की पेटियां चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस टीम द्वारा उक्त चोरों से चोरी गये जनरेटर व डीजे की पेटियों के संबंध में पूछताछ की तो उसके द्वारा जनरेटर व डीजे की पेटियां अपने घर पर रखा होना बताया गया जिन्हे पुलिस टीम द्वारा उक्त चोरों की निशादेही पर उनके घर से डीजे की 04 पेटियां व 02 जनरेटर पुराने विधिवत जप्त कर उक्त दोनों चोरों को गिरफ्तार कर चोरी गये अन्य सामान के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
ज्ञात हो कि दिनांक 26.10.2023 को फरियादी साहब मोहम्मद ने थाना बहोड़ापुर में रिपोर्ट की थी कि में डीजे का काम करता हूॅ। मेरा किशनबाग कॉलोनी में मकान है जिसमें मेरा डीजे का सामान रखा रहता है। दिनांक 21/22.10.2023 की दरमियानी रात को अज्ञात चोरों द्वारा गोदाम का ताला तोड़कर 04 जनरेटर, 08 डीजे की पेटियां, 02 बेस, 04 एम्प्लीफायर तथा कुछ सेल्टिंग का सामान चोरी करके ले गये है।
#Gwalior #loot #chori #dakaiti #theft #thief #DJ #amplifier #police #generator #police #TP Nagar #transport Nagar #bahodapur Pur thana

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ