Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सिंधिया से चंदेरी के लिए मांगी रेल लाइन

चंदेरी। जागरूक नागरिक  डॉ. मिश्रा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर कहा है कि रेल लाइन पर आज तक मंजूरी नहीं हुई है जबकि 2014 से लेकर 2019 तक जब आप सांसद थे तब आपसे इस रेल लाइन पर बजट आवंटन के संबंध में कई बार पत्र व्यवहार भी किए गए और आग्रह भी किया वर्ष 2021 अक्टूबर में अपने इस संबंध में रेल मंत्री भारत सरकार को पत्र भी लिखा था  परंतु आज तक इसकी मंजूरी आप नहीं दिलवा पाए, तत्काल इस पर प्रकर्रवाई होनी चाहिए और चंदेरी रेल लाइन पर बजट आवंटन होकर इसका निर्माण कर प्रारंभ हो यही आपसे मांग है। ताकि चंदेरी को नए आवागमन की सौगात मिल सके। चंदेरी का केंद्रीय विद्यालय जिसकी मंजूरी आपके संसदीय कार्यकाल में मिली थी
 उसकी नवीन बिल्डिंग बनकर तैयार है और पिछले लगभग तीन माह से लोकार्पण और शुभारंभ के इंतजार में है। 
इस संबंध में आपको कई बार अवगत भी कराया जा चुका है परंतु अभी तक नए केंद्रीय विद्यालय भवन का शुभारंभ नहीं हो पाया जिस कारण बच्चे फतेहाबाद में वैकल्पिक बिल्डिंग में भारी परेशान हो रहे हैं। 
नई बिल्डिंग बन जाने के बाद केंद्रीय विद्यालय चंदेरी के नवीन भवन का शुभारंभ ना होना बहुत चिंताजनक है आप इस पर तुरंत कार्रवाई कर कर 17 नवंबर के बाद इसका शुभारंभ जरूर करेंगे ताकि बच्चों को परेशानी से निजात मिले और नई बिल्डिंग में विद्यालय लगने लगे ताकि कक्षा 11 के विद्यार्थियों को इसी क्षेत्र में इसी विद्यालय में एडमिशन मिल सके। क्योंकि पिछले साल बिल्डिंग शुभारंभ ना हो अपने से कक्षा 11 के बच्चे बहुत परेशान हो रहे हैं। 
अतः केंद्रीय विद्यालय चंदेरी के नवीन भवन का शुभारंभ शीघ्र करने की और आप कार्रवाई करेंगे यही आपसे मांग है।
#Indian rail #jyotiraditya sindhiya #Chanderi #rail line #historical palace #

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ