Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा प्रत्याशी गोविन्द सिंह राजपूत ने गांवों में पहुंचकर लिया जनता का आशीर्वाद*

सागर दिनांक 31 अक्टूबर 2023:सुरखी विधानसभा क्षेत्र में अब पेयजल की समस्या लगभग खत्म हो गई है। भाजपा सरकार और मैंने गांव-गांव में पानी की टंकिया बनवाकर घर-घर पानी पहुंचाने का काम किया है। जो काम कांग्रेस  नहीं कर पाई वह मैंने 15 महीने में ही करा दिए हैं। आज सुरखी की हालत बदल गई है। क्षेत्र में जहां सड़कों का जाल बिछ गया है वहीं स्वास्थ सेवाओं में भी वृद्धि हुई है। स्कूल काॅलेज के भवनों का निर्माण कराया है, इसके अलावा युवाओं को प्रदेश सरकार की  सीखो कमाओ योजना के तहत प्रशिक्षण देकर काबिल बनाकर रोजगार देने का काम भी किया जा रहा है। हमारी मंशा है कि आने वाले दिनों में सुरखी विधानसभा के विकास के लिए वह सब कदम उठाये जायेगें जो यहां के लिए जरूरी है। देश में भाजपा की सरकार है ही प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बन रही है। जब डबल इंजन की सरकार होंगी तो विकास के कार्य तेजी से होंगे। यह बात सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविन्द सिंह राजपूत ने कही। राजपूत मंगलवार को क्षेत्र के ग्राम हिनोतियाखुर्द, दरकोली, खैजरामाफी, बेहटा अलीनगर, नानदवारा, भबूकावारी, पेखलोन, ढेकरी और महूनागूजर में जनसंपर्क कर रहे थे। जनसंपर्क के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामवासियों ने गोविन्द सिंह का फूल माला पहनाकर का स्वागत किया। कई गांवों में उत्साहित युवाओं की टोली ने जबरजस्त आतिशबाजी की। गोविन्द सिंह राजपूत ने कहा कि  पहले आप जब गांव से शहर की ओर आते थे तो कई घंटों का समय खराब होता था। कीचड़ से सराबोर सड़कों से होकर गुजरना पड़ता था ,लेकिन आज भाजपा सरकार और मैंने सुरखी के गांव-गांवा में पक्की सड़कों का जाल बिछा दिया है, इससे आवागमन तो सुलभ हुआ ही है साथ ही किसानों को अपनी उपज मंडियों तक लाने में सुविधायें मिली हैं। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह ने कहा कि कोरोना काल विकास कार्यों का दो साल लील गया।
हमे कम करने के लिए सिर्फ 15 साल ही मिले हमने कम समय में दिन रात एक कर सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास की झड़ी लगा दी। कांग्रेसियों को विकास के कार्य दिखाई नहीं देते। वे यही कहते फिर रहे हैं कि क्षेत्र में कुछ नहीं हुआ। उन्हें राहतगढ़ में बना सिविल अस्पताल नहीं दिखता, अनेक मंगल भवन, शापिंग कॉम्लेक्स, गांव गांव में सड़कें, मंदिरों का जीर्णोद्धार, नलजल योजनाओ से घर घर आ रहा शुद्ध जल दिखाई नहीं पड़ता। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि  कांग्रेस एक सिंचाई योजना नहीं दे सकी हमने किसानों के लिए सिंचाई परियोजनाएं, जलाशय बनवाए जिससे सिंचाई का रकबा बढ़ा है। गोविंद सिंह ने कहा मैने एक सेवक के रूप में क्षेत्र की सेवा की है। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह ने कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि आने वाले समय में और मेरा परिवार आपकी सेवा करता रहेगा। गावों में जनसंपर्क के दौरान गोविंद सिंह  महिलाओं, बुजुर्गो, पुरषों से  आशीर्वाद ले रहें हैं और युवाओं का साथ भी उन्हें मिल रहा है।
#BJP #Congress #Sagar #election #Govind Singh #Madhya Pradesh #Shivraj Singh Chauhan #Narendra Modi #keral blast #Hamas #Israel #philistin

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ