Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मध्य प्रदेश में चल रहा शिवराज सरकार का ठगराज : कमलनाथ



भोपाल। मध्य प्रदेश में शिवराज (shivraj) सरकार का ठगराज चल रहा है, इस बात का दावा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ (kamalnath) ने किया है। इस बीच उन्होंने इंदौर के लोगों को कांग्रेस के वचन पत्र के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सरकार आते ही हम 100 यूनिट फ्री बिजली देने का काम करेंगे, महिलाओं को प्रति महीने 1500 रूपये की सम्मान राशि देने का काम करेंगे और 500 रूपये में सिलेंडर देने का काम सरकार बनने के बाद प्रथमिकता से करेंगे। कमलनाथ ने इसके अलावा रोजगार को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन उद्योग नीति बनाने का काम करेंगे, प्रदेश में उच्च शिक्षा के लिए शासकीय इंजीनियरिंग कालेजों एवं पॉलिटेक्निक को उत्कृष्ट केंद्र के रूप में विकसित करेंगे।

कमलनाथ ने शिवराज सरकार के इन्वेस्टमेंट सबमिट करने का दावा भी खंडन किया था। वे बताते हैं कि शिवराज सरकार ने इंदौर में ही इन्वेस्टमेंट सबमिट किया था और कहा था कि 33 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट आएगा लेकिन यह दावा पूरी तरीके से झूठ साबित हो चुका है।

इस बीच कमलनाथ ने इंदौर जिले के कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों के एक साथ नामांकन भरे जाने के दौरान आयोजित रैली को संबोधित किया। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार आने के बाद प्रदेश में जनता को सच्चाई का परचम लहराने का काम करेगी।

इस बात का जिक्र करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार ने लोगों को चुनाव से पहले बहुत सम्मान दिया था लेकिन अब वे सम्मान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार आने के बाद लोगों की समस्याओं का समाधान करेगी।

इस बीच कमलनाथ ने अपनी यात्रा के आगे बढ़ते हुए कहा कि वे प्रदेश में कांग्रेस को जीताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे कांग्रेस को सत्ता में लाएं और वे अपने वादों को पूरा करेंगे।


#shivraj #kamalnath #bjp #congress #election #narendra modi # kerela blast #politics #mp #madhyapradesh 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ