Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

छत्तीसगढ़ चुनाव 2023: आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की अधिकतम सूची का ऐलान किया, सीएम भूपेश बघेल के सामने उतारे अमित हिरमानी


रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की अधिकतम सूची का ऐलान कर दिया है। इस सूची में 12 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा गया है।

इस सूची में सबसे अहम सीट छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की है, जो पाटन सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके विरोध में आम आदमी पार्टी ने अमित हिरमानी को चुनावी मैदान में उतारा है। भाजपा ने विजय बघेल को इस सीट से उम्मीदवार बनाया है।

इसके अलावा, आम आदमी पार्टी ने बेलतरा, पामगढ़, सक्ती, महासमुंद, रायपुर दक्षिण, संजारी बालोद, साजा और बेमेतरा सीटों से भी अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की है।

आम आदमी पार्टी ने इन सीटों से नीलम ठाकुर, भावेश वरकड़े, राकेश यादव, अनुभव तिवारी, संयामलाल बंजारे, संजय यादय, दादूराम प्रेमी, विजय झा, चौवेन्द्र साहू, वीर वर्मा और प्रमोद साहू को उम्मीदवार बनाया है।

आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को चुनाव जीताने के लिए भ्रष्टाचार, असंवेदनशीलता, आर्थिक और सामाजिक विकास, न्याय, विकास और समानता के मुद्दों पर फोकस करने की घोषणा की है।

आम आदमी पार्टी ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए कहा, "आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में प्रगतिशील नीतियों के आधार पर उम्मीदवारों की सूची तैयार की है। इन उम्मीदवारों के नेतृत्व में हम छत्तीसगढ़ के विकास और कल्याण के लिए काम करेंगे।" 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ