Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नकदी सहित लाखों के जेवर चोरी, एक चोर गिरफ्तार

पकड़े गए चोर की गिरफ्तारी पुलिस की कार्रवाई

Theft ,Cash ,Jewelry ,Arrest ,Auraiya ,Police ,Robbery

शब्‍दघोष,औरैया, 20 मई : अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक घातक चोरी के मामले में रात्रि में हुई है। दंपति जब अपने बेटे के घर से लौटे, तो उन्होंने अपने हैंड्स को झपटकर उनके घर में चोरों की आईं नजरों को देखा। नकदी सहित लाखों के जेवरों के साथ चोर बिना किसी संकेत के गायब हो गया। 

यह घटना अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई, जहां श्याम सिंह तोमर और उनकी पत्नी शिव देवी रहते हैं। उनका बेटा हीरा सिंह गांव के बाहर बाग में अपना मकान बना रहा है। रविवार की शाम, श्याम सिंह और उनकी पत्नी रात्रि के खाने के लिए उनके बेटे के घर गए थे। 

जब उन्होंने वापस अपने घर का दरवाजा खोला, तो उन्हें एक भयंकर दृश्य नजर आया। उनका घर उलटा हुआ था, और सभी सामान और जेवर बिखरे हुए थे। तुरंत ही वहां के लोग उनकी मदद के लिए आए और चोर को पकड़ने के लिए पुलिस को सूचित किया। जल्द ही पुलिस ने चोरी के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसे गांव के लोगों ने शराब के नशे में छुपते हुए पकड़ा था। पुलिस ने चोरी के साथी को भी खोजने की कोशिश की है। 

श्याम सिंह ने बताया कि चोरों ने नकदी सहित लाखों के जेवर चोरी की थी। वहने बताया कि चोरी का निशाना उनके घर में संग्रहीत धन और जेवरों पर था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और चोरी के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।


#चोरी #नकदी #जेवर #अपहरण #औरैया #पुलिस #गिरफ्तारी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ