Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

होटल में चल रही पार्टी पर पुलिस की रेड, 50 लोग पकड़े गए

शराब और हुक्का परोसने पर होटल के खिलाफ कार्रवाई

Jaipur ,Police ,Raid ,Night Party ,Arrest ,Hotel Party ,Bust Police Operation ,Jaipur Jaipur Nightlife Crackdown,

शब्‍दघोष, जयपुर, 25 मई। आदर्श नगर थाना क्षेत्र के एक होटल में शुक्रवार देर रात पार्टी का आयोजन चल रहा था, जिस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की। सूचना मिलने पर पुलिस आयुक्त ने सीएसटी टीम को मौके पर भेजकर सत्यापन करवाया। इसके बाद करीब 15 थानों की पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में होटल में रेड मारी। इस दौरान 13 लड़कियों और 37 लड़कों को नशे की हालत में पकड़ा गया, जिनमें से 3 होटल के स्टाफ भी शामिल थे। 

पुलिस को होटल में देर रात तक चलने वाली पार्टियों की शिकायतें मिल रही थीं। पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि रात 11 बजे के बाद सिटी में नाइट क्लब चालू नहीं रखना है। इसके बावजूद, होटल में शराब और नशे की पार्टी चलने की सूचना मिली थी। सत्यापन के बाद रात करीब ढाई बजे पुलिस ने होटल पर छापा मारा, जो सुबह साढ़े 4 बजे तक चला। 

पुलिस ने मौके पर 13 लड़कियों को नियम विरुद्ध सिगरेट और हुक्का पीने के मामले में चालान काटने के बाद छोड़ दिया। 37 युवकों को शांतिभंग के आरोप में हिरासत में रखा गया है। आदर्श नगर थाना इलाके के होटल के मेनारी क्लब के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के दौरान पाया गया कि होटल में रात 2.30 बजे तक डिस्को चल रहा था और शराब तथा हुक्का खुले में परोसा जा रहा था।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस ऑपरेशन का सुपरविजन एसीपी प्रोटोकॉल प्रदीप यादव और एडिशनल डीसीपी प्रोटोकॉल रणवीर मीणा द्वारा किया गया। ऑपरेशन में जयपुर सिटी के 15 थानों की पुलिस और पुलिस लाइन की फोर्स शामिल थी। स्थानीय थाना आदर्श नगर को ऑपरेशन के बाद ही सूचित किया गया।

कमिश्नर ने निर्देश दिया है कि डिस्को, पब और बार रात 11 बजे तक ही संचालित हो सकते हैं। इसके बाद संचालन करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। रमाडा होटल के खिलाफ शिकायत मिलने पर यह कार्रवाई की गई। कुछ बार, पब और होटल को छूट दी गई है, बशर्ते वहां से संगीत की आवाज कैम्पस से बाहर नहीं जानी चाहिए। हुक्का पीने के लिए अलग से स्मोकिंग जोन होना आवश्यक है।

100 पुलिसकर्मियों ने लिया एक्शन सीआई आदर्श नगर सुभाष चंद्र ने बताया कि ऑपरेशन में 100 से अधिक पुलिसकर्मियों ने होटल में घुसकर 50 युवक और युवतियों को पकड़ा। 37 युवकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया, जिसमें तीन वेटर भी शामिल हैं। होटल को चारों तरफ से घेरकर करीब 40 पुलिसकर्मी अंदर घुसे और गश्त तथा नाकेबंदी कर रही 15 थानों की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। पुलिस लाइन से एक बस भी बुलाई गई थी।


#Jaipur #PoliceRaid #PartyRaid #AdarshNagar #NightClubRaid #JaipurNews #DrugFreeJaipur

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ