Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अब 30 मई तक पंजाब में कैंपेन करेंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

अमृतसर, फिरोजपुर, होशियारपुर, और बठिंडा में रोड शो और जनसभाएं

Arvind Kejriwal Campaign ,Punjab Election Rally ,AAP Punjab Roadshow ,Arvind Kejriwal Political ,Campaign Punjab Kejriwal ,Amritsar Rally,

शब्‍दघोष, नई दिल्ली, 25 मई । दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर मतदान समाप्त होने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब पंजाब में अपना डेरा डालने की तैयारी में हैं।सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री केजरीवाल शनिवार शाम को ही पंजाब के लिए रवाना होंगे। उनका पंजाब दौरा 30 मई तक जारी रहेगा, जिसमें वे पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनावी अभियान करेंगे।

अरविंद केजरीवाल शनिवार शाम 7 बजे  अपने आवास से पंजाब के लिए प्रस्थान करेंगे। वे रात 9 बजे अमृतसर पहुंचेंगे। इसके बाद रविवार, 26 मई को वे दोपहर में फिरोजपुर स्थित टाउन हॉल में एक मीटिंग करेंगे। फिर, उसी दिन शाम को होशियारपुर और बठिंडा में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करेंगे।

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी। यह जमानत 1 जून तक है, जिसके बाद 2 जून को उन्हें वापस तिहाड़ जेल जाना होगा।

केजरीवाल के इस दौरे का उद्देश्य पंजाब में पार्टी के लिए समर्थन जुटाना है। वे विभिन्न स्थानों पर पार्टी के पक्ष में जनसभाएं और रोड शो करेंगे। यह दौरा पार्टी के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि पंजाब में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने के लिए यह आखिरी मौका है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल का यह दौरा पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है, और उनकी सक्रियता से पार्टी के उम्मीदवारों को लाभ होने की संभावना है। पंजाब में चुनावी माहौल गर्म हो रहा है, और केजरीवाल के इस दौरे से आम आदमी पार्टी को काफी उम्मीदें हैं।


#ArvindKejriwal #AAP #PunjabElectionCampaign #LokSabhaElections #PunjabPolitics #AAPinPunjab #Election2024 #PoliticalCampaign

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ